×

Lucknow News: कौन हैं नीलम शर्मा, राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में ठोकी मेयर और सांसदी की दावेदारी, लटके-झटके देख लोगों के

Lucknow News: नीलम शर्मा ने कहा कि इस बार वो निकाय चुनाव में मेयर पद के लिये नामांकन भरेंगी और इसके बाद 2024 में लखनऊ शहर से सांसद पद के लिये अपनी दावेदारी ठोकेंगी।

Ashutosh Tripathi
Published on: 18 March 2023 6:57 PM GMT (Updated on: 18 March 2023 6:58 PM GMT)
Lucknow News: कौन हैं नीलम शर्मा, राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में ठोकी मेयर और सांसदी की दावेदारी, लटके-झटके देख लोगों के
X

Lucknow News: राजधानी लखनऊ कॉल्विन ताल्लुकेदार कॉलेज में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1450 करोड़ की 352 परियोजनाओं का लोकार्पण करने कार्यक्रम में पहुँचे थे। कार्यक्रम ख़त्म होने को ही था कि अचानक कार्यक्रम में पहुंची एक महिला सभी के आकर्षण का केंद्र बन गई।

महिला ने अपना नाम नीलम शर्मा बताया साथ ही उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि वहां खड़े सभी लोगों के होश उड़ गए। नीलम शर्मा ने कहा कि इस बार वो निकाय चुनाव में मेयर पद के लिये नामांकन भरेंगी और इसके बाद 2024 में लखनऊ शहर से सांसद पद के लिये अपनी दावेदारी ठोकेंगी।

महिला प्रत्याशी के ठाठ-बाट देख उसे लोगों के होश

नीलम शर्मा जब कार्यक्रम में पहुँची तो उनके ठाठ-बाट देख वहाँ के लोगों के होश ही उड़ गये.. एक व्यक्ति ने उनके ऊपर छाता लगा रखा था तो वहीं दूसरी तरफ़ एक व्यक्ति उनको पंखा कर रहा था। धीरे-धीरे लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया और कई लोग तो महिला के साथ सेल्फ़ी और मोबाइल नंबर भी माँगने लगे।

हालाँकि पुलिसकर्मियों ने उन्हें कार्यक्रम पंडाल ले अंदर नहीं जाने दिया जिसपर नीलम शर्मा में चुटकी लेते हुए कहा कि भविष्य आप लोग ही मुझे सम्मान के साथ अंदर ले जाएँगे।

Ashutosh Tripathi

Ashutosh Tripathi

Next Story