×

MP News: भोपाल में सुरक्षित नहीं हैं बेटियां, स्कूल बस में रेप केस के बाद अब 11 साल की छात्रा से छेड़छाड़

Madhya Pradesh News Today: भोपाल में शनिवार को दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ कर उसे ऑटो में बिठाने का प्रयास किया।

Network
Newstrack Network
Published on: 18 Sep 2022 11:40 AM GMT
Madhya Pradesh News
X

भोपाल में 11 साल की छात्रा से सरेराह छेड़छाड़ (photo: social media ) 

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बच्चियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जनक स्थिति है। पैरेंट्स के लिए लगातार चिंता की सबब बनी हुई है। बिलाबॉन्ग स्कूल के बस में नर्सरी में पढ़ने वाली मासूम से दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है। इसी बीच अब 11 साल की स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जो भयावह है।

आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

बता दें, शनिवार को शहर के रातीबड़ थाना इलाके (Ratibad police station area) में दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ कर उसे ऑटो में बिठाने का प्रयास किया। लेकिन वे मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

पुलिस के मुताबिक मामला शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत राजा ढाबा के पास का है। जहां 11 वर्षीय एक बालिका अपनी छोटी बहन को साइकिल से लेने के लिये उसके स्कूल जा रही थी। बीते चार-पांच दिनों से एक लोडिंग ऑटो चालक उसका पीछा कर रहा था। उसमें दो युवक बैठे रहते हैं।

शनिवार को जब बच्ची अपनी बहन को लेने जा रही थी तभी युवकों ने ऑटो से उसकी साइकिल रोक ली। युवक उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे और जबर्दस्ती बालिका से बातचीत करने की कोशिश की। विरोध करने पर वे जबरन उसे खींचकर ऑटो में बिठाने की कोशिश करके लगे। गनीमत रही की पीछे से पुलिस की एक गाड़ी जा रही थी। यह देखकर युवकों ने बालिका को छोड़ दिया और वहां से फरार हो गये।

आरोपियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है: पुलिस

पुलिस के मुताबिक फिलहाल आरोपियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से भी कोई सहायता नहीं मिल पाई है। पुलिस का प्रयास है कि पीड़िता से आरोपियों के हुलिये के बारे में पताकर उनका स्केच बनवाया जाए ताकि उनको पकड़ने में आसानी हो सके। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story