MP News: एमपी के रीवा में स्टाम्प ड्यूटी के नाम पर महिला के साथ हुई 3 लाख की ठगी

MP News: रीवा जिले में एक महिला फिर से एक बार ठगी का शिकार (woman cheated) हो गई है। स्टाम्प ड्यूटी (stamp duty) के नाम पर महिला के साथ हुई है तीन लाख की ठगी।

Network
Newstrack Network
Published on: 23 Sep 2022 10:38 AM GMT
Woman cheated of Rs 3 lakh in the name of stamp duty in MPs Rewa
X

एमपी के रीवा में स्टाम्प ड्यूटी के नाम पर महिला के साथ हुई 3 लाख की ठगी: Photo- Newstrack

MP News: रीवा जिले में एक महिला फिर से एक बार ठगी का शिकार (woman cheated) हो गई है। स्टाम्प ड्यूटी (stamp duty) के नाम पर महिला के साथ हुई है तीन लाख की ठगी। अजीत सिंह नामक व्यक्ति के ऊपर महिला संजना शुक्ला निवासी रतहरा ने धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। रीवा एसपी (Rewa SP) से गुहार लगाते हुए पीड़िता ने बताया कि अजीत सिंह को मेरे पति कुल 18 किश्तों में 3 लाख रु. दे चूके हैं मगर उन किश्तों को जमा नही किया गया जब बात की गई तो बताया गया कि आपका पैसा जमा है।

वही अजीत सिंह के द्वारा 18 किश्तों के पैसे का लिखित में दिया गया था। साथ ही बोला गया था कि आप की कोर्ट की पूरी फीस जमा है। मगर न्यायालय ने जो सर्टिफिकेट फरियादी को दिया गया उसमें एक भी क़िस्त जमा होने का जिक्र नहीं किया गया है। जिसके बाद पीड़िता ने अपने आपको ठगा महसूस कर एसपी कार्यालय में आकर गुहार लगाई है।

पीड़िता ने कि एफआईआर दर्ज कराने की मांग

पीड़िता के द्वारा बताया गया कि छोटे-छोटे हिस्सों में हमने कुल 18 किस्त लगभग 3 लाख अजीत सिंह नामक व्यक्ति के पास जमा कर दिए हैं मगर उन्होंने गोलमाल कर दिया है उन्होंने राशि जमा नहीं की है। मामले की गंभीरता से जांच कराकर एफआईआर दर्ज कराने की पीड़िता के द्वारा मांग की गई है।

पैसे की मांग करने पर मेरे पति को धमकाया जा रहा है- पीड़िता

पीड़िता द्वारा बताया गया कि अब जब अजीत सिंह से पैसों की मांग करती हूँ तो उनके द्वारा मेरे पति को धमकाया जा रहा है गाली गुप्ता दी जा रही है और जान से मार देने की धमकी भी दे रहे हैं अगर देखा जाए तो रीवा जिले में ठगी का यह कोई पहला मामला नहीं है।

कई लोग ऐसे जालसाज लोगों के झांसे में आकर ठगी का शिकार हो चुके हैं इसके बाद भी ठगी पर अंकुश नही लग रहा है पुलिस कार्रवाई जरूर करती है लेकिन इन जालसाजों का अंत नहीं कर पा रही है महिला के द्वारा रीवा एसपी नवनीत भसीन से 3 लाख वापस एवं ठगी की एफ आई आर दर्ज कराने की मांग की गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story