×

MP News: मुझको यारों माफ करना मैं नशे में हूं, कुर्सियां फेकीं और की गाली गलौज

MP News: सिंगरौली जिले के एक शासकीय स्कूल में एक शिक्षक शराब पीकर स्कूल पहुंच गया और स्कूल की कुर्सियां फेकीं और अधिकारियों के साथ ही छात्रों और ग्रामीणों को जमकर गालियां दी।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 7 Nov 2022 5:57 AM GMT
X

मध्यप्रदेश: सिंगरौली जिले के एक शासकीय स्कूल के शिक्षक ने शराब पीकर हंगामा किया

MP News: सिंगरौली जिले के एक शासकीय स्कूल (A government school) में शिक्षक का शराब (school teacher drinking alcohol) के नशे में हंगामा करने का मामला सामने आया है। शिक्षक शराब पीकर स्कूल पहुंच गया और स्कूल की कुर्सियां फेकीं और अधिकारियों के साथ ही छात्रों और ग्रामीणों को जमकर गालियां दी। शिक्षक का शराब के नशे में हंगामा करने का वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद जिला कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए। जांच के बाद शिक्षक को निलंबित (teacher suspended) कर दिया गया है।

एक ओर मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार प्रदेश में शिक्षा के स्तर को बेहतर करने के लिए कई बेहतर प्रयास कर रही है। शासकीय विद्यालयों में सुविधा उपलब्ध करा रही है। वहीं दूसरी ओर सिंगरौली जिले के करसुआ राजा मलगा विद्यालय से एक वीडियो वायरल हुआ है जो शिक्षा विभाग के टीचरों की लापरवाही बयां करता है।

खुलेआम एक हेड मास्टर शराब के नशे में धुत होकर स्कूल में पहुंचता है और नन्हे-मुन्ने बच्चों के साथ रसोईया को खुलेआम अभद्र गालियां देता है। वायरल वीडियो देखने के बाद हर कोई ऐसे शिक्षक को गलत ठहरा रहा है।

शिक्षक ने शराब पीकर बच्चों एवं रसोईया को अभद्र गालियां दी

सिंगरौली जिले के शासकीय प्राथमिक पाठशाला मलगा में पदस्थ हेड मास्टर रामलल्लू साकेत शनिवार को नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे थे और नन्हे-मुन्ने बच्चों को एवं रसोईया को अभद्र गालियां दे रहे थे। इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने पूछ लिया कि आप शराब पीकर क्यों आए हैं तो शिक्षक ने सभी को गालियां देना शुरु कर दिया और स्कूल की कुर्सियों पर गिर पड़े।

शिक्षक शराब के इतने नशे में थे कि खुद को भी नहीं संभाल पा रहे थे। तभी गांव के ही एक युवक ने शिक्षक की इस पूरी हरकत को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शिक्षक निलंबित

वीडियो सामने आने के बाद कलेक्टर राजीव रंजन मीणा ने जांच के आदेश दिए थे। उन्होंने शिक्षा अधिकारी एसबी सिंह को जांच की जिम्मेदारी सौंपी थी, मामले में शिक्षक की लापरवाही सामने आई, जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story