MP News: रीवा की सेमरिया जुड़वानी चौकी में घुस कर पुलिस से गाली गलौज, बदसलूकी, गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी

MP News: रीवा में इन दिनों अपराधियो के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि आरोपी अपराध करने में जरा सा भी नहीं हिचकिचा रहे हैं। खुले आम दहशत फैलाते नजर आते हैं।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 21 Dec 2022 9:53 AM GMT (Updated on: 21 Dec 2022 10:55 AM GMT)
By entering Rewas Semaria Judwani post, abusing the police, misbehaving, raid continues for arrest
X

मध्यप्रदेश: रीवा की सेमरिया जुड़वानी चौकी में घुस कर पुलिस से गाली गलौज

MP News: रीवा में इन दिनों अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि आरोपी अपराध करने में जरा सा भी नहीं हिचकिचा रहे हैं। खुले आम दहशत फैलाते नजर आते हैं। अब इनका आतंक आम पब्लिक तक सीमित नहीं रह गया है। जबकि पुलिस (Madhya Pradesh Police, ) को भी अब निशाना बना रहे हैं।

ताजा मामला रीवा के सेमरिया थाना क्षेत्र के जुड़वानी चौकी का है। बेखौफ बदमाशों ने पुलिस चौकी के भीतरघुसकर पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज (abusing the police) व हंगामा किया है। पुलिसकर्मियों की शिकायत पर जुड़वानी चौकी में ही नामजद तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

नामजद आरोपियों की तलाश जारी

हालांकि पुलिस चौकी के अंदर सीसीटीव कैमरा नही लगा था इसलिए पुलिस चौकी के अंदर की घटना सीसीटीव कैमरे में कैद नही हो पाई है। सेंमरिया थाना और जुड़वानी चौकी पुलिस अब नामजद आरोपियों की तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी के द्वारा बताया गया कि पुलिसकर्मी प्रतिदिन की तरह चौकी में काम कर रहे थे। तभी कुम्हरा निवासी राजेश सिंह, लकी सिंह व गोलू सिंह पहुंचे और विवाद करने लगे। पुलिसकर्मियों ने मामला शांत कराने का प्रयास किया तो गाली-गलौज कर रहे सभी आरोपी हंगामा करने लगे।

पुलिसकर्मी आरोपियों को धमकाते हुए वहां से भाग गए

काफी देर तक चौकी में उपद्रव करने के बाद तीनों आरोपी धमकाते हुए वहां से भाग गए। एएसआई रामशिरोमणि सिंह की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ चौकी में मामला दर्ज हुआ है। आरेापी आखिर किस बात को लेकर नाराज थे, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story