×

Accident in MP: दर्दनाक हादसे से कांप उठे सभी, कार में जिंदा जल गए 4 लोग, हरदा जिले में पेड़ से टकराई ऑल्टो

Accident in MP: मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक भीषण हादसे की खबर आ रही है। जनपद में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पेड़ में टकराते ही कार में भीषण आग लग गई। इससे कार सवार चार लोग जिंदा जल गए।

Jugul Kishor
Published on: 31 May 2023 10:06 AM GMT (Updated on: 31 May 2023 1:03 PM GMT)
Accident in MP: दर्दनाक हादसे से कांप उठे सभी, कार में जिंदा जल गए 4 लोग, हरदा जिले में पेड़ से टकराई ऑल्टो
X
कार में लगी आग ( सोशल मीडिया)

Accident in MP: मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक भीषण हादसे की खबर आ रही है। जनपद में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पेड़ में टकराते ही कार में भीषण आग लग गई। इससे कार सवार चार लोग जिंदा जल गए। हादसा इतना भयानक था कि कार में बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। ये घटना नौसर गांव के पास में बुधवार सुबह करीब सात बजे हुई। मृतकों में पति-पत्‍नी समेत एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं।

शादी समारोह से लौट रहे थे सभी

मिली जानकारी के अनुसार अखिलेश पुत्र महेश कुशवाहा, राकेश पुत्र महेश कुशवाहा, शिवानी पति राकेश कुशवाहा, आदर्श पिता गोलू चौधरी सभी नसरूल्लागंज के दीपगांपर में शादी समारोह में गए थे। शादी समारोह से सुबह वापस घर लौटते समय पोखरनी गांव के पास में कार का टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और कार में आग लग गई। कार सवार लोगों को उतरने का मौका ही नहीं मिला सभी जिंदा जल गए। सभी मृतकों की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है।

6 महीने पहले ही हुई थी राकेश की शादी

सभी मृतक मध्य प्रदेश के हरदा जनपद के बरकला चारखेड़ा गांव के रहने वाले थे। वहीं, मृतक राकेश कुशवाहा की बीते 6 महीने पहले ही शिवानी के साथ शादी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे ही है। पुलिस ने कहा है कि शव पूरी तरह से झुलस गए हैं। सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उन्होने कहा कि कार की स्पीड काफी ज्यादा थी, इसीलिए उसका अचानक टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार में आग लग गई और कार सवार सभी जिंदा जल गए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story