×

MP News: प्रेम विवाह के बाद युवती ने फंदा लगा दी जान, मायके पक्ष का हत्या कर शव लटकाने का आरोप

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत खोखम गांव में महिला की फंदे पर लटकती मिली लाश इस घटना से गांव में मातम छाया है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 27 Sep 2022 8:45 AM GMT
MP News
X

कमरे में जांच करते पुलिस कर्मी (न्यूज नेटवर्क)

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत खोखम गांव में महिला की फंदे पर लटकती मिली लाश इस घटना से गांव में मातम छाया है। मौके पर पुलिस एवं मायके पक्ष के लोग पहुंच गए। परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस मामले की कर रही जांच।

चोराहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत खोखन गांव में 26 वर्षीय महिला की फांसी के फंदे में लटकती लाश मिली है,आपको बता दें मृतिका श्रद्धा सिंह पटेल का विवाह वर्ष 2015 को कश्मीरी सिंह पटेल के साथ हुआ था उनकी लव मैरिज हुई थी मृतका की उम्र 26 साल थी उसका मायका चोरहटा थाना क्षेत्र के ही पढ़िया गांव में है वही मौके पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एफ एस एल टीम को भी बुलाया गया था मृतका का गले में जिस तरह के निशान मिले हैं उससे मामला कुछ और ही लग रहा है लेकिन वास्तविकता जानने के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम का इंतजार है वही आपको बता दें श्रद्धा की मौत से 4 साल की इकलौती बेटी के सिर से मां का साया छिन गया है वह जब स्कूल गई थी उस समय यह घटना हुई है।

मायके पक्ष का आरोप है कि श्रद्धा की हत्या की गई है घटना के बाद पहुंचे सीएसपी सच्चिदानंद प्रसाद श्रद्धा की मौत के मामले में सीएसपी मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अवनीश पांडे ने बताया कि घटना का बारीकी से परीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वास्तव में मौत कैसे हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर स्थिति पूरी तरह साफ हो जाएगी।

इस घटना के बाद मायके पक्ष के लोगों ने हंगामे की स्थिति निर्मित कर दी थी जिसके बाद पुलिस की काफी समझा इसके बाद मायके पक्ष के लोग माने हैं वह मायके पक्ष के द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि मेरी बच्ची की हत्या करके उसके शव को फंदे में लटका दिया गया है

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story