×

Rewa News: धूल डालकर छिपाया जा रहा सड़क भ्रष्टाचार, डामरीकरण उठे सवाल

Rewa News: भाजपाइयों पर विपक्षी दल के नेता ने ट्वीट कर पहले अपना आचरण सुधारने की दी थी हिदायत।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 13 Aug 2023 1:02 PM GMT

Rewa News: रीवा शहर सहित जिले भर में चुनावी वर्ष दौरान शिवराज सरकार के जनप्रतिनिधियों द्वारा करोड़ों रुपए की लागत से पुरानी सड़कों के गड्ढे पाटने का डामरीकरण कराया गया था। जो पहली बारिश में ही पूरी तरह बह गया और गड्ढे पहले की तरह हो गए हैं, अब उनपर डामर की डस्ट (धूल) डालकर छिपाने की कवायद हो रही है।

बारिश के बाद सामने आई असलियत

रीवा में जैसे ही बारिश का दौर थमा सड़कों की बदहाली सामने आ गई। राजनेता एवं अधिकारी भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए खराब सड़कों के ऊपर डस्ट डालकर पर्दा डालने का काम कर रहे हैं। जहां ज्यादा गड्ढे हैं, वहां डस्ट के साथ मलबा-मिट्टी भी डाली जा रही है। ऐसे हालात से शहर का सिविल लाइन इलाका सबसे ज्यादा प्रभावित है।

निर्माण की गुणवत्ता से अधिकारियों ने मुंह फेरा

संयुक्त किसान मोर्चा के संयोजक समाजवादी नेता शिव सिंह ने कहा कि छोटी पुल एरिया में जय स्तंभ से छोटी पुल के उस पार तक डस्ट डालने का काम शुरू किया गया है। जो पूरी तरह से धूल में तब्दील हो गया है, डामर का कहीं पता ही नहीं है। निर्माण की गुणवत्ता जानने कहीं कोई अधिकारी नजर नहीं आए। बड़े विपक्षी दल के नेताओं ने शिवराज सरकार के विकास कार्यों को लेकर ट्वीट किया कि 50 फीसद से अधिक की कमीशन खोरी चल रही है, ये बदहाल सड़कें इस बात की तस्दीक करती हैं। शिव सिंह ने मांग करते हुए कहा कि रीवा जनपद में हुए सड़क निर्माण कार्यों की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story