×

MP News: धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने टोल प्लाजा पर जमकर काटा बवाल, कर्मियों को पीटा, पहले भी रहा है विवादों से नाता

MP News: धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग ने एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है। आरोप है कि शालिग्राम ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मियों के साथ मारपीट की।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 26 April 2024 9:36 AM GMT
Dhirendra Shastri brother Shaligram Garg
X

Dhirendra Shastri brother Shaligram Garg  (photo: social media )

MP News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई एक बार फिर विवादों में है। आरोप है कि धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग ने देर रात टोल प्लाजा कर्मियों के साथ मारपीट की। इसको लेकर गुलगंज थाने में आईपीसी की धारा 323, 294, 506, 427(34) के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने शालिग्राम गर्ग सहित 10 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया है। वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार है।

मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में गुलगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। आरोप है कि टोलकर्मियों ने टोल को लेकर जब कुछ लोगों की गाड़ी रोकी तो वे विवाद करने लगे। इसी बीच बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने साथियों के साथ मिलकर टोलकर्मियों पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने शालिग्राम गर्ग सहित 10 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले भी लग चुके हैं गंभीर आरोप

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब शालिग्राम गर्ग चर्चा में है। वह इससे पहले भी विवादों में रह चुका है। फरवरी 2023 में मध्य प्रदेश की छतरपुर पुलिस ने सौरभ उर्फ शालिग्राम गर्ग के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। ’छोटे महाराज’ के नाम से फेमस शालिग्राम पर आरोप था कि उसने एक शादी समारोह में घुसकर दलित परिवार को तमंचे के बल पर धमकाया था, जातिसूचक गालियां दीं और मारपीट भी की। यह घटना छतरपुर जिले के गढ़ा गांव की थी, जिसका वीडियो भी सामने आया था।

शादी समारोह में घुसकर लहराया था तमंचा, महिलाओं से की थी अभद्रता-

दरअसल, 11 फरवरी 2023 को छतरपुर के गढ़ा गांव में एक दलित परिवार की बेटी का विवाह समारोह था। उसी दौरान रात करीब 12 बजे के आसपास शालिग्राम विवाह समारोह में पहुंचा और लोगों से गाली-गलौज व मारपीट करने लगा।

मुंह में सिगरेट फंसाए और शराब के नशे में शालिग्राम ने महिलाओं से भी अभद्रता की और देसी कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी थी। उसने हवाई फायर भी किया था और शादी रोकने की कोशिश की थी। शालिग्राम की इस हरकत से बाराती दहशत में आ गए थे और वापस अपने गांव अक्टोहा लौट गए थे।

अब धीरेंद्र शास्त्री के भाई एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार उसके पर टोल कर्मियों से मारपीट करने का आरोप लगा है। अब पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story