×

Rewa News: जानिए किसने ली शपथ- अब हर दिन होगा भाजपा के खिलाफ!

Rewa News: मुआवजा और पशु चिकित्सा विभाग के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई में 186वें दिन भी बंसल समाज का कलेक्ट्रेट रीवा के समक्ष धरना जारी रहा। उन्होंने अपने समाज के लोगों से भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलने का आह्वान किया है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 9 April 2023 6:05 PM GMT
Rewa News: जानिए किसने ली शपथ- अब हर दिन होगा भाजपा के खिलाफ!
X
Bansal Samaj announces protest

Rewa News: बंसल समाज के शूकर पशुपालकों में मृत शूकरों का मुआवजा नहीं मिलने से भारी नाराजगी है। मुआवजा और पशु चिकित्सा विभाग के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई में 186वें दिन भी बंसल समाज का कलेक्ट्रेट रीवा के समक्ष धरना जारी रहा। उन्होंने अपने समाज के लोगों से भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलने का आह्वान किया है।

भाजपा के खिलाफ आरपार की लड़ाई का अल्टीमेटम

मोर्चे के संयोजक शिव सिंह ने बताया कि आज तक भाजपा की हुकूमत ने आंदोलनकारियों की मांगों का निराकरण नहीं किया है। अब भाजपा से सीधी लड़ाई लड़ने की बड़ी रणनीति तैयार की गई है। जहां भाजपा के खिलाफ ग्रामपंचायत मैदानी तुरकहा बंसल बस्ती से लड़ाई का आगाज शुरू कर दिया गया है। मोर्चे के आंदोलनकारियों को यह शपथ दिलाई गई कि आंदोलनकारियों का प्रत्येक दिन भाजपा एवं उसकी सत्ता सरकार के खिलाफ होगा। बंसल समाज उनकी किसी भी रैली, सभा या कार्यक्रमों में शामिल नहीं होगा। साथ ही अन्य समाज को भी रोकने का प्रयास करेगा। भाजपा के नेताओं को बस्तियों में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। प्रत्येक चुनाव में तन मन धन से भाजपा का विरोध किया जाएगा।

प्रदर्शनकारियों ने जताई गहरी नाराजगी

बंसल समाज के लोगों ने कहा कि हम अपने इष्ट देव, पूर्वजों, माता-पिता, अपने परिवार समाज की कसम खाकर कहते हैं कि गरीब मजदूर किसान बंसल समाज विरोधी भारतीय जनता पार्टी को सत्ता सरकार से हटाने तक चैन से नहीं बैठेंगे। ऐसा विरोध प्रत्येक बस्तियों के साथ-साथ जिले सहित प्रदेश भर में किया जाएगा। इस दौरान मोर्चा के नेता कुंवर सिंह, शोभनाथ कुशवाहा, इंद्रजीत सिंह शंखू, संतकुमार पटेल, प्रदीप बंसल, राजाराम पंछीलाल, कमलेश राजेश, विनोद शौखीलाल, बृजलाल, मिठाईलाल, शिवेंद्र, बृजेश, सुजेंद्र, दिनेश, संतोष, अशोक, मुन्नालाल, मुकेश, रमेश, राजेंद्र, रतिया, छोटी, कौशिल्या, मानवती सेमिया बाई, संगीता, कमलेश, मोतीलाल, दिलीप, राकेश बंसल आदि उपस्थित रहे।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story