×

Bhopal Bus Accident: 40 स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, दर्जनों बच्चे घायल, एक की मौत

Bhopal Bus Accident: हादसे के दौरान बस में 40 से अधिक बच्चे सवार थे। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दर्जनों अन्य घायल हैं।

Vipin Tiwari (Bhopal)
Published on: 27 Sep 2022 6:03 AM GMT
Bhopal accident
X

Bhopal accident

Bhopal Bus Accident: मध्य प्रदेश के सागर जिले में सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जिले के राहतगढ़ विकासखंड में स्कूली बस पलट गई। हादसे के दौरान बस में 40 से अधिक बच्चे सवार थे। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दर्जनों अन्य घायल हैं।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी तरुण नायक मौके पर पहुंच गए हैं और घायल बच्चों को इलाज के लिए भेजने के लिए प्रबंध कर रहे हैं। आसपास के इलाकों की दर्जन भर एंबुलेंस राहतगढ़ बुलाई गई हैं। 6 एंबुलेंस से अधिक के माध्यम से घायलों को राहतगढ़ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

राहतगढ़ थाने से मिली सूचना के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे राहतगढ़ में स्कूली बस राहतगढ़- खुरई रोड पर ग्राम चंद्राकर के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस बस में स्कॉलर इंटरनेशनल स्कूल राहतगढ़, सेंट थॉमस कॉन्वेंट स्कूल राहतगढ़ एवं लक्ष्य पब्लिक स्कूल राहतगढ़ के लगभग 40 बच्चे में मौजूद थे।

शुरुआती जानकारी मिली है कि स्कूल बस का ड्राइवर मोबाइल पर बात करते हुए ड्राइव कर रहा था। इसीलिए बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और पलट गई।फिलहाल पुलिस और मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारी घायल बच्चों के इलाज के प्रबंध में जुटे हुए हैं।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story