×

Bhopal MMS Video Case: भोपाल में चंडीगढ़ एमएमएस जैसा कांड, ITI की स्टूडेंट को ब्लैकमेल कर मांगे रुपए

MP News Today: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में गोविंदपुरा स्थित ITI की एक छात्रा का 3 एक्स स्टूडेंट्स ने अश्लील वीडियो बनाया है।

Vipin Bihari Ram Tripathi
Published on: 24 Sep 2022 3:33 AM GMT
Chandigarh MMS case in BHOPAL, blackmailing ITI students and asking for money
X

  BHOPAL में चंडीगढ़ MMS जैसा कांड, ITI की स्टूडेंट को ब्लैकमेल कर मांगे रुपए: Photo- Social Media

Bhopal MMS Video Case: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड (MM scandal in BHOPAL) जैसा एक मामला सामने आया है। यहां गोविंदपुरा स्थित आईटीआई की एक छात्रा का 3 एक्स स्टूडेंट्स ने अश्लील वीडियो बनाया है। वीडियो बनाने के बाद छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू किया गया। इस मामले में अशोका गार्डन पुलिस ने 3 स्टूडेंट्स के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 2 आरोपियों को पुलिस (UP Police ने हिरासत में भी ले लिया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पढ़िए छात्रा की जुबानी, ब्लैकमेलिंग (blackmailing Case) की कहानी...

पीड़ित छात्रा ने बताया- मैं पिपलानी की रहने वाली हूं। मैं आईटीआई गोविंदपुरा से पढ़ाई कर रही हूं। 17 सितंबर को में विश्वकर्मा जयंती का प्रोग्राम था। मैं कपड़े बदलने के लिए वॉशरूम गई थी। इसी दौरान के पूर्व छात्र राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान ने मेरा वीडियो बना लिया। मेरे एक दोस्त ने 20 सितंबर को मुझे इसकी जानकारी दी। उसने बताया कि तीनों ने उसे वीडियो दिखाया। जिसमें मैं कपड़े बदलते दिख रही हूं।

तीनों एक्स स्टूडेंट्स ने मुझे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। ऐसा नहीं करने के एवज में मुझसे पैसे मांगे। मेरे दोस्त ने वीडियो वायरल करने का मना करते हुए खुशबू ठाकुर को 500 रुपए दे दिए। इसके बाद वे तीनों और पैसे मांग रहे हैं। उन्होंने धमकी दी। कहा- पैसे नहीं दोगी तो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

तुम्हारी बदनामी होगी। तेरा कैंपस जाना बंद करा देंगे। तुम्हें बर्बाद कर देंगे। तुम्हारे मां-बाप को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे। हमारे पास उन्हें देने के लिए इतने पैसे नहीं हैं। मैं डर गई। घर पर भी बताने की हिम्मत नहीं थी। डर के मारे हम घर से दूर जाने के लिए निकल रहे थे, लेकिन पुलिस हमें रेलवे स्टेशन से पकड़कर थाने लाई।'

कैंपस में दबंगई दिखाते हैं पूर्व छात्र

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी राहुल यादव, खुशबू और अयान आईटीआई से पास आउट हैं। वे कैंपस के आसपास घूमते रहते हैं। वे यहां दबंगई भी दिखाते हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story