×

Bhopal News: राजधानी में पत्नी के सामने पति की हत्या, बचाने आई तो काटकर फेंक देने की धमकी

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल के बैरसिया इलाके में बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। यहां शराब तस्करों (liquor smugglers) ने पत्नी के सामने पति को कुएं में धक्का देकर मार डाला।

Network
Newstrack Network
Published on: 21 Sep 2022 1:09 PM GMT
Bhopal Crime News
X

Bhopal Crime News (Social Media)

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल के बैरसिया इलाके में बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। यहां शराब तस्करों (liquor smugglers) ने पत्नी के सामने पति को कुएं में धक्का देकर मार डाला। पति को गिरते देख पत्नी बचाने आई तो उसे भी काटकर फेंक देने की धमकी दी। बोले- जा रिपोर्ट कर दे, कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। बता दें, पुलिस ने दोनों आरोपियों को अपने कब्जे में ले लिया है।

बताया जा रहा है वे अवैध शराब का धंधा करते हैं। और गरीबों को उधारी में रुपए और शराब पिलाकर उसने अवैध वसूली करते हैं। रुपए नहीं देने पर मंगलवार शाम को श्रमिक को कुएं में फेंक कर हत्या कर दी।

बता दें, थाना प्रभारी गिरीश त्रिपाठी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कीटखेड़ी गांव निवासी लीलाराम अहिरवार ( 54) की मौत हुई है। मंगलवार शाम करीब 5 बजे लीलाराम के पास गांव के ही गोरेलाल अहिरवार और भूरा अहिरवार आए थे। उन्होंने लीलाराम को शराब पिलाने को कहा। इतना ही शराब के लिए ली गई पिछली उधारी भी मांगी। लीलाराम ने कहा- रुपए नहीं हैं, इसलिए न उधारी चुका सकता, न ही शराब पिला पाऊंगा। इसको लेकर तीनों के बीच विवाद हो गया।

गाय की रस्सी खोलते समय दिया धक्का

विवाद के बाद लीलाराम कुएं के पास बंधी अपनी गाय की रस्सी खोलने चला गया। तभी दोनों आरोपी पीछे से आए और उसे कुएं में धकाने लगे। खेत में बकरी चरा रही लीलाराम की पत्नी गुरिया बाई मौके पर पहुंची। उसने विरोध किया तो उसे काट डालने की धमकी दी गई। उसकी चीख पुकार सुन कर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी भाग निकले थे। जब तक लोगों ने उसे बाहर निकाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पत्नी बोली- उधार में शराब पिलाते हैं आरोपी

लीलाराम की पत्नी ने बताया कि दोनों आरोपी अवैध शराब का धंधा करते हैं। वह उधार में पहले शराब पिलाते हैं और फिर वसूली करते हैं। मंगलवार को भी वे उधारी के रुपए मांगने घर आए थे। उन्होंने कहा- अभी नहीं है, बाद में दे दूंगा। इस पर वे बोले - तू आज नहीं देगा ताे जान से खत्म कर देंगे। मैं पास ही बकरी चारा रही थी। दौड़कर आई और पूछा क्या कर रहे हो तो गाली देते हुए बोले- तूने कुछ बोला तो काट के फूंक दूंगा। जा रिपोर्ट कर दे, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। मेरी आंखों के सामने भूरा और गोरेलाल ने पकड़कर उन्हें कुएं में धक्का दे दिया।

शराब पिलाने की बारी मृतक की थी

टीआई गिरीश त्रिपाठी (TI Girish Tripathi) ने बताया कि आरोपी और लीलाराम तीनों मिलकर बारी-बारी से शराब पिलाते थे। लीलाराम ने दोनों आरोपियों से कुछ पैसे उधार लेकर शराब पी थी। इसी बात को लेकर मंगलवार शाम आरोपी पहुंचे। मंगलवार को शराब पिलाने की बारी लीलाराम की थी, लेकिन पैसा नहीं होने की वजह से उसने शराब पिलाने से मना कर दिया। इससे गुस्साए दोनों आरोपी उसे कुएं में धक्का देकर गिरा दिया।

टीआई गिरीश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ लिया गया है। पूछताछ कर उचित कार्यवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story