पुल के नीचे मिला टाइम बम: यूपी CM योगी के नाम की मिली चिट्ठी, लिखा- बहुत जल्द जलेगी कार और बसें भी

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में नेशनल हाई-वे की पुलिया के नीचे टाइम बम मिला है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 26 Jan 2022 8:57 AM GMT
पुल के नीचे मिला टाइम बम: यूपी CM योगी के नाम की मिली चिट्ठी, लिखा- बहुत जल्द जलेगी कार और बसें भी
X

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां पर आज गणतंत्र दिवस पर नेशनल हाई-वे की पुलिया के नीचे टाइम बम मिला है। सबसे ज्यादा हैरानी तो तब हुई जब टाइम बम के साथ ही एक चिट्ठी भी मिली। बम के साथ मिली इस चिट्ठी में उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में लिखा हुआ है। समय रहते बम को डिफ्यूज कर दिया गया है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं नेशनल हाई-वे सुरक्षा को पहले से कई गुना बढ़ा दिया गया है।

रीवा जिले में मनगवां थाना इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब स्थानीय पुलिस को टाइम बम मिलने की सूचना मिली। ये बम नेशनल हाई-वे 30 पर बनी एक पुलिया के नीचे जैसी वस्तु में रखे हुए थे। जिसके बाद तुरंत पुलिस और बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर निष्क्रिय कर दिया। इसके बाद पुलिस को टाइमर के साथ एक चिट्ठी भी बरामद हुई।

टाइम बम और चिट्ठी

टाइम बम के साथ ही जो चिट्ठी मिली, उसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम से लिखी एक चिट्ठी मिली है। फिलहाल इस बारे में जांच की जा रही है। मौके पर एडिशनल एसपी भी पहुंच गए हैं। वहीं अब बम किसने लगाया है और मिली चिट्ठी में योगी का नाम क्यों लिखा, इस बारे में पूरी जांच की जा रही है।

इस चिट्ठी में लिखा है कि इसे योगी आदित्यनाथ चुनौती माने नहीं तो बहुत जल्द मार्ग से निकलने वाली कार और बसें भी जलेगी। ऐसे में अब प्रथम दृष्टया इस टाइम बम और चिट्ठी के मिलने के बाद इसे उत्तर प्रदेश चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं मध्यप्रदेश में जिस जगह पर ये बम और चिट्ठी मिली है, वहां से कुछ ही दूरी पर उत्तर प्रदेश की सीमा लग जाती है। जिसमें पहला शहर प्रयागराज पड़ता है। जबकि इस चिट्ठी में प्रयागराज पुलिस का भी जिक्र किया गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story