Madhya Pradesh: लुटेरों ने युवक से बाइक छीन कर मौके से हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

Madhya Pradesh: सोमवार को बाइक में सवार होकर करीब आधा दर्जन की संख्या में बदमाश आते हैं और एक युवक से उसकी बाइक छीन कर और उसके सिर पर रॉड से हमला कर मौके से फरार हो जाते हैं।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 17 Oct 2022 5:47 PM GMT (Updated on: 17 Oct 2022 6:17 PM GMT)
Madhya Pradesh Crime News
X

लोगों से पूछताछ करते हुए पुलिसकर्मी

Madhya Pradesh: रीवा जिले में बाइक लूट की बड़ी घटना घटित हो गई है। आपको बता दें कि रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ी पुल के ऊपर से आज दिन सोमवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब बाइक में सवार होकर करीब आधा दर्जन की संख्या में बदमाश आते हैं और एक युवक से उसकी बाइक छीन कर और उसके सिर पर रॉड से हमला कर मौके से फरार हो जाते हैं।

घटनास्थल पर जाकर मामले का पता लगाने का किए प्रयास

सूचना पाकर सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा खुद घटनास्थल पर जाकर मामले का पता लगाने का प्रयास किए हैं। बाइक लूट का घटना स्थल कोतवाली थाना क्षेत्र बताया गया है। घटना स्थल पर पहुंचे सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक हितेंद्र नाथ शर्मा ने शहर के चारों तरफ आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी करा दिए है। आरोपी आधा दर्जन की संख्या में बाइक में सवार होकर आए थे और युवक को बड़ी पुल के ऊपर पाकर उसकी वाइक छीनने लगे और जब युवक ने बाइक छीनने का विरोध किया, तो उसके ऊपर हमला कर दिए। मौके से बाइक लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं।


बाइक सवार का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं: क्षेत्र सिटी

हालांकि बाइक लूट की घटना का थाना क्षेत्र सिटी कोतवाली बताया जा रहा है कि सिविल लाइंन प्रभारी को फोन से मिली थी। सूचना मौके पर सूचना पाकर तुरंत सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा पहुंचकर बाइक सवार का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं।

पीड़ितों के दी जानकारी

पीड़ितों के द्वारा बताया गया कि मैं अपना कामकाज करके अपने घर जा रहा था, जैसे ही बड़ी पुल के पास पहुंचा तो बाइक में सवार होकर करीब आधा दर्जन की संख्या में आरोपी आए और मुझे रोक लिया और मेरे हाथ से बाइक छीनने लगे, जब मैं बाइक छीनने का विरोध किया तो आरोपी मेरे ऊपर डंडे एवं रॉड से हमला करना शुरू कर दिए। वहीं, मैं अपनी जान बचाकर वहां से भागा और आरोपी मौके से मेरी बाइक लेकर मौके से फरार हो गए हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story