×

MP: ‘दारू पीकर फोन मत लगाना, वरना फोन उठाना बंद कर दूंगा’, बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल

MP News: चिंतामणि मालवीय आजकल अपने क्षेत्र के उन लोगों से परेशान हैं, जो उन्हें काम कराने के लिए शाम को फोन करते हैं। मालवीय को दिक्कत इस बात से है कि लोग नशे में फोन करते हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Jan 2024 9:44 AM GMT
BJP MLA Chintamani Malviya
X

BJP MLA Chintamani Malviya  (PHOTO: SOCIAL MEDIA )

MP News: मध्य प्रदेश के एक भाजपा विधायक का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर गदर मचाए हुए है। विधायक ने मंच से अपने क्षेत्र की जनता और समर्थकों को संबोधित करते हुए ऐसी बात कह डाली कि जो अब वायरल हो गया है। जिस विधायक का यहां हम जिक्र कर रहे हैं, उनका नाम चिंतामणि मालवीय है। मालवीय रतलाम जिले की आलोट विधानसभा सीट से बीजेपी एमएलए हैं।

चिंतामणि मालवीय आजकल अपने क्षेत्र के उन लोगों से परेशान हैं, जो उन्हें काम कराने के लिए शाम को फोन करते हैं। मालवीय को दिक्कत इस बात से नहीं है कि वो शाम को फोन करते हैं बल्कि दिक्कत इस बात से है कि लोग नशे में फोन करते हैं। जिसके कारण कई बार उन्हें असहज करने वाले परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है। इस समस्या से परेशान बीजेपी विधायक ने भरी सभा में खुले मंच से आखिरकार अपनी बात रख ही दी।

आलोट में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक चिंतामणि मालवीय कहते हैं, “ भईया शाम को दारू पीकर फोन मत लगाया करो, सुबह फोन लगाया करो, मैं आपसे सुबह ही बात करूंगा। अगर फिर ऐसी बात होगी तो मैं फोन ही उठाना बंद कर दूंगा। बीजपी विधायक लोगों से गुहार लगाते कहते हैं, कम से कम शाम को दारू पीकर फोन न लगाएं। दो कुछ भी बात हो सुबह फोन लगाएं मैं आपकी बात जरूर सुनुंगा। समस्या होगी तो जरूर समाधान करूंगा। उनकी इस अपील पर कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने ठहाके भी लगाए।

भाजपा विधायक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों से शराब पीकर फोन न करने की अपील करने वाले एक जनप्रतिनिधि को देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि 2014 के आम चुनाव में पहली बार उज्जैन लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर सांसद चुने गए थे। हालांकि, 2019 में बीजेपी ने उन्हें दोबारा टिकट नहीं दिया। 2023 के विधानसभा चुनाव में वह पहली बार आलोट विधानसभा सीट से विधायक निर्वाचित होकर विधानसभा पहुंचे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story