×

Rewa News: कलयुगी भाई ने लूटी नाबालिग बहन की अस्मत, कुछ घंटे के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rewa News: एमपी के सतना जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है जहां रिश्ते के भाई ने अपनी छोटी बहन की इज्जत पर हाथ डाल दिया है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 28 Jan 2023 2:54 PM GMT
Brother raped minor sister in Rewa
X

रीवा: रिश्ते के कलयुगी भाई ने लूटी नाबालिग बहन की अस्मत, कुछ घंटे के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rewa News: एमपी के सतना जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है जहां रिश्ते के भाई ने अपनी छोटी बहन की इज्जत पर हाथ डाल दिया है। आपको बता दें कि यह पूरा मामला सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां आरोपी भाई ने अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए बहन की इज्जत को तार-तार कर दिया। हालांकि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी भाई को 10 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है और आगे कार्रवाई की जा रही है।

15 वर्षीय नाबालिग से रिश्ते के भाई ने दुष्कर्म किया

आपको बता दें कि सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र के पगार खुर्द में 15 वर्षीय नाबालिग से रिश्ते के भाई ने दुष्कर्म कर भाई बहन के रिश्ते को कलंकित कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र मिश्रा ने बताया कि पीड़िता के परिजन मजदूरी करने गए थे। इस दौरान पीड़िता घर मे अकेली थी और आगन में बर्तन धुल रही थी। आरोपी ने सूना घर पाकर पीड़िता को बर्तन धुलते ही उसके मुह को दबाकर उकसे ही घर के अंदर ले गया और जान से मारने की धमकी देकर उसका मुंह बंद करवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया।

आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया

पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई तो परिजन उसे थाना लेकर पहुचे जहां पीड़िता की शिकायत पर आरोपी राजेन्द्र साकेत/ पिता जगदीश साकेत के विरुद्ध 376(3), 506 IPC एवं 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में आरोपी की गिरफ्तारी हेतु घेरा बंदी करते हुए महज 10 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया जहां से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। उक्त कार्यवाही में सभापुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र मिश्रा, उप निरीक्षक वी के तिवारी, सहायक उप निरीक्षक इन्द्रदेव दुबे, प्रधान आरक्षक आशीष तिवारी,प्रिंस गर्ग सुरेश बैस, आरक्षक शहनशाह खान एवं सैनिक अंकित शुक्ला की सराहनीय भूमिका रही।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story