×

Chhatarpur Girl Dance Video Viral: मंदिर में लड़की ने किया 'सेकंड हैंड जवानी' पर अश्लील डांस, वीडियो वायरल होते मच गया बवाल

Chhatarpur Girl Dance Video Viral: इस वीडियो में लाल रंग के सूट में एक लड़की 'सेकंड हैण्ड जवानी' गाने पर डांस करती नज़र आ रही है । ये वीडियो 'जन टोरिआ मंदिर परिसर' का बताया जा रहा है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 26 Sep 2021 1:43 PM GMT (Updated on: 26 Sep 2021 2:14 PM GMT)
Chhatarpur girl dance
X

छतरपुर की लड़की का डांस (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Chhatarpur Girl Dance Video Viral: भी लोग इंदौर की डांसिंग गर्ल के वायरल वीडियो को भूले नहीं की अब एक और छतरपुर की लड़की का मंदिर में डांस वीडियो तेजी से वायरल होने (Chhatarpur Girl Dance Video Viral ) लगा है । छतरपुर की इस लड़की ने मंदिर में बॉलीवुड गाने पर जमकर डांस किया और वीडियो बनाया । लेकिन वीडियो बनाने के चक्कर में शायद ये भूल गई कि वो उस दौरान मंदिर में थी और इस वीडियो के वायरल (Viral Video) होते ही इसका विरोध शुरू हो गया । देखते ही देखते अब हिन्दू संगठनों ने मंदिर में अश्लील डांस ( करने पर एफआईआर दर्ज (FIR) करने की मांग की है ।

आपको बता दें, इस वीडियो में लाल रंग के सूट में एक लड़की 'सेकंड हैंड जवानी' (second hand jawani) गाने पर डांस करती नज़र आ रही है । ये वीडियो 'जन टोरिआ मंदिर' (Jan Toria Temple ) का बताया जा रहा है । वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम आरती साहू (Aarti Sahu) बताया जा रहा है । आरती यूट्यूब वीडियो इंफ्लूएंसर है जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है ।

अश्लील डांस पर भड़के लोग

आरती ने मंदिर में एक शॉर्ट डांस वीडियो बनाया , वही फिल्मों गाने पर अश्लील डांस करती नज़र आई । सोशल मीडिया पर उसने जैसे ही वीडियो शेयर किया उसके बाद से उसके खिलाफ विरोध शुरू हो गया । इस मामले पर पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच करेगी और उसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके ही अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

यही नहीं बजरंग दल ने भी लड़की के इस वीडियो पर आपत्ति जताई है । संगठन के जिला सह संयोजक सौरभ खेर का कहना है कि हिन्दू धर्म में मंदिरों के सामने डांस करना बर्दाश नहीं किया जाएगा । ऐसा करना संस्कृति के खिलाफ है ।

इंदौर की श्रया आलरा

आपको याद दिला दें कि अभी हाल ही में इंदौर में 15 सितम्बर को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें श्रया नाम की लड़की ने फ़्लैश माब करते हुए का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। श्रया आलरा ने ये वीडियो मात्र फेमस होने के लिए बनाया था। लेकिन जैसे ही वीडियो वायरल हुआ ये पुलिस अधिकारियों के पास जा पहुंचा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story