×

हनीट्रैप मामला : मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को SIT का नोटिस, आज होगी पूछताछ

Honeytrap Case : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ से आज हनीट्रैप मामले में एसआईटी पूछताछ करेगी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 2 Jun 2021 7:46 AM GMT
कमलनाथ से आज हनीट्रैप मामले में एसआईटी पूछताछ करेगी
X

कांग्रेस नेता कमलनाथ (फाइल फोटो सौ. से सोशल मीडिया)

Honeytrap Case : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ (Congress Leader Kamal Nath) से आज हनीट्रैप मामले (Honeytrap Case) में एसआईटी पूछताछ करेगी। मध्य प्रदेश में हनीट्रैप की पेनड्राइव (pen drive) को लेकर मामला गहराता नजर आ रहा है। एसआईटी ने पिछले दिनों कमलनाथ को नोटिस जारी किया था। मध्य प्रदेश में हनीट्रैप की जांच कर रही एसआईटी टीम आज श्यामला हिल्स आवास पर कमलनाथ से 12 बजे के बाद पूछताछ करेगी।

एसआईटी ने पूछताछ के दौरान पेनड्राइव की भी मांग की है। कमलनाथ ने एसआईटी के नोटिस जारी करने के बाद कहा कि मेरे पास कोई पेनड्राइव नहीं है। यह हनीट्रैप मामला मध्य प्रदेश में 2019 को हुआ था। इस मामले में कुछ महिलाओं ने प्रदेश के कुछ नेताओं और अधिकारियों को अपने जाल में फसा कर सीडी बनाई थी।

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की महिला मित्र कुछ दिन पहले खुदखुशी कर ली थी। बताया जा रहा कि कुछ दिन बाद उमंग सिंघार उससे कुछ दिन बाद शादी करने वाले थे। खुदखुशी के अगले दिन पुलिस ने इस नेता पर केस दर्ज कर दिया था। इस मामले में कांग्रेस बचाव में आ गई थी तब कमलनाथ ने कहा था कि मेरे पास भी भाजपा नेताओं के हनीट्रैप वाला वीडियो है। उसी बयान को लेकर विवाद बढ़ा।

हनीट्रैप का यह मामला 2 साल पुराना 2019 का है। इस मामले में कुछ महिलाओं ने प्रदेश के कुछ नेताओं और अधिकारियों को अपने जाल में फसा कर सीडी बनाई थी। जिसके बाद कई आपत्तिजनक वीडियो भी सामने आए थे। इस वीडियो के वायरल होने पर कई सूबों में हंगामा मचा हुआ था। इस मामले में कई महिलाएं भी गिरफ्तार हुई थी। जिसकी सुनवाई इंदौर की अदालत में हो रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story