×

MP News: एमपी में 'थैंक गॉड' पर विवाद, भोपाल कोर्ट में टीचर ने अजय देवगन, इंद्र कुमार के खिलाफ की शिकायत

Protest Against Thank God: यूपी बिहार में विरोध के बाद अब अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' का मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh News) में भी विरोध (protest against the film) किया जा रहा है।

Vipin Bihari Ram Tripathi
Published on: 28 Sep 2022 4:59 AM GMT
Controversy over Thank God in MP, teacher files complaint against Ajay Devgan, Inder Kumar in Bhopal court
X

मध्यप्रदेश: MP में 'थैंक गॉड' पर विवाद, भोपाल कोर्ट में टीचर ने अजय देवगन: Photo- Social Media

MP News Today: यूपी बिहार में विरोध के बाद अब अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' (Ajay Devgan film Thank God) का मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh News) में भी विरोध (protest against the film) किया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हिंदू संगठन और अभा कायस्थ महासभा ने मध्यप्रदेश ही नहीं पूरे देश में फिल्म को बैन करने की मांग की है। इसे लेकर राष्ट्रीय स्तर पर भी आंदोलन करेंगे। बता दें कि यह फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' के विवाद की आंच उत्तरप्रदेश और बिहार से होते हुए MP तक आ गई है। फिल्म में भगवान चित्रगुप्त का चरित्र गलत तरीके से पेश करने पर विवाद हो रहा है। जिसके बाद भोपाल जिला कोर्ट में फिल्म के खिलाफ शिकायत की गई है। राजधानी के गोलघर निवासी टीचर शिवम सक्सेना ने प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट न्यायालय में एक्टर अजय देवगन और फिल्म निर्माता इंद्र कुमार ईरानी के खिलाफ परिवाद दायर किया है। जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी।

22 अक्टूबर को रिलीज होगी 'थैंक गॉड'

टीचर शिवम सक्सेना ने बताया की 'थैंक गॉड' का ट्रेलर लगभग 3 मिनट का है। ट्रेलर को टी-सीरीज कंपनी ने लॉन्च किया है। यह फिल्म भारत के सभी सिनेमा घरों में अगले महीने 22 अक्टूबर को रिलीज होना है। इस फिल्म के ट्रेलर को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और यूट्यूब पर देखा जा सकता है।

ट्रेलर को मैंने अपने मोबाइल पर देखा तो इसमें भगवान चित्रगुप्त के चरित्र को गलत तरीके से पेश किया गया है। फिल्म में भगवान चित्रगुप्त को अत्याधुनिक वेशभूषा में और उनके अगल-बगल लड़कियों को कम कपड़ों में दिखाकर अश्लीलता परोसने का काम किया गया है। ये हमारी आस्था और भगवान पर चोट है।

फिल्म में अजय देवगन निभा रहे चित्रगुप्त का किरदार

इंद्र कुमार ईरानी के निर्देशन में बनी 'थैंक गॉड' में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। वे भगवान चित्रगुप्त के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन माइथोलॉजी के अनुसार हर इंसान की जिंदगी का लेखा-जोखा रखते हैं। इस फिल्म में वह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी के कर्मों का हिसाब-किताब करते दिखाई देंगे।

ट्रेलर के अनुसार एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह फिल्म में एक पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आएंगी। 3 मिनट 7 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक्ट्रेस नोरा फतेही भी नजर आ रही हैं। ट्रेलर में अजय देवगन सूट-बूट में छोटे-छोटे कपडे़ पहने लड़कियों के साथ नजर आ रहे हैं। इसी ट्रेलर के सामने आने के बाद बवाल मचा हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story