×

Corona Vaccination: कराएं कोरोना वैक्सीनेशन, मुफ्त में होगा मोबाइल रिचार्ज

Corona Vaccination: भाजपा(BJP) विधायक विष्णु खत्री (BJP MLA Vishnu Khatri) ने कोरोना वैक्‍सीनेशन को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 15 Jun 2021 4:32 AM GMT
corona vaccination
X

कोरोना वैक्सीनेशन की सांकेतिक तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Corona Vaccination: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल(Bhopal) से कोरोना वैक्सीनेशन(Corona Vaccination) प्रोग्राम की चर्चाएं काफी तेज हो उठी हैं। यहां बैरसिया से भाजपा(BJP) विधायक विष्णु खत्री (BJP MLA Vishnu Khatri) ने 100 प्रतिशत कोरोना वैक्‍सीनेशन पर पंचायतों को 20 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। इस घोषणा के साथ ही एक और नया कदम उठाया है।

भाजपा विधायक विष्णु खत्री ने कोरोना वैक्‍सीनेशन कराने वालों को मोबाइल रिचार्ज कराने का ऑफर दिया है। राजधानी अपने विधानसभा क्षेत्र में कोरोना वैक्सीनेशन(Corona Vaccination) को बढ़ावा देने के लिए शत प्रतिशत वैक्सीनेशन करवाने पर पंचायतों को 20 लाख रुपये देने की घोषणा करने वाले विधायक विष्णु खत्री (BJP MLA Vishnu Khatri) ने अब एक नई घोषणा की है।

वैक्सीनेशन पर रिचार्ज


ऐसे में उन्‍होंने 30 जून तक वैक्सीनेशन करवाने वाले ग्रामीणों का मोबाइल अपनी जेब से रिचार्ज (Mobile Recharge) कराने का ऐलान किया है। कोरोना वैक्सीन लगवाने के बदले मोबाइल रिचार्ज करवाने की खबर सुनकर हैरानी तो हो रही होगी, लेकिन ये सच है।

असल में विधायक विष्णु खत्री अपनी विधानसभा क्षेत्र में कोरोना वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए लगातार कोशिशों में लगे हुए हैं। बीते दिनों उन्होंने यह घोषणा की कि जो भी पंचायत सबसे पहले शत-प्रतिशत कोरोना वैक्सीनेशन करवाएगी उसको वह 10 लाख रुपये देंगे।

वहीं दूसरे नंबर पर आने वाली पंचायत को 7 लाख और तीसरे नंबर पर आने वाली पंचायत को 3 लाख देंगे। ऐसे में विधायक की इस घोषणा के बाद भी उनकी विधानसभा क्षेत्र की कुछ ग्राम पंचायत ऐसी हैं जिनमें कोरोना वैक्सीनेशन कम हो रहा है। नहीं तो अधिकतर में तेजी से वैक्सीनेशन का प्रोग्राम तेजी से जारी है।

इस बारे में भाजपा विधायक ने ऐसी 10 पंचायतों को चिन्हित किया और नई घोषणा करते हुए कहा कि इन 10 पंचायतों में 30 जून तक जो 100 लोग वैक्सीन लगवा लेंगे उन 100 लोगों के नाम का ड्रा निकाला जाएगा। जिसमें से 10 लोगों के मोबाइल में विधायक अपनी जेब से 199 रुपये का रिचार्ज कराएंगे। बता दें, यह ऑफर खेजड़ाघाट, महोली, धमर्रा, जैतपुरा, पारदी, दमीला, गुर्जरखेड़ी, बन्दरूआ, पिपलिया हसनाबाद और चाटाहेडी पंचायत में लागू रहेगा। यहां जल्द से जल्द वैक्सीनेशन को कराए जाने के लिए ये ऑफर लागू किया गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story