TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

MP News : दमोह में ट्रक ने ऑटो को रौंदा, सात की मौत, तीन घायल

MP News : मध्य प्रदेश के दामोह में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया है, यहां समन्ना तिराहे पर एक ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 24 Sep 2024 11:23 AM GMT (Updated on: 24 Sep 2024 12:22 PM GMT)
MP News : दमोह में ट्रक ने ऑटो को रौंदा, सात की मौत,  तीन घायल
X
MP News : मध्य प्रदेश के दमोह में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया है, यहां समन्ना तिराहे पर एक ट्रक ने सवारी लेकर जा रहे ऑटो को रौंद दिया है। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए जबलपुर मेडकिल कॉलेज भेजा गया है, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा दमोह-कटनी स्टेट हाइवे पर देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव में तिराहे पर हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरे ऑटो में भीषण टक्कर मार दी और उन्हें कुचलते हुए चला गया है। इस हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह हादसा इतना भयानक था कि ऑटो के परखचे उड़ गए हैं। वहीं, मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी और घायलों को नजदीकी अस्पताल ले गए हैं, जहां घायलों को हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

कॉरिडोर के तहत घायलों को भेजा गया मेडिकल कॉलेज

हादसे की सूचना पर डीएम सुधीर कुमार कोचर और एसपी शुरतकीर्ति सोमवंशी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि घायलों की हालत गंभीर देखते हुए एक कॉरिडोर के तहत जबलपुर मेडकिल कॉलेज भेजा गया है। एंबुलेस के साथ एक फॉलो वाहन भी भेजा गया है, ताकि सड़क मार्ग को बाधा न पहुंचे और आनन-फानन उनका उपचार शुरू हो सके।

मृतकों की अभी नहीं हो सकी शिनाख्त

एसपी ने बताया कि हादसे में मृतकों की शिनाख्त की जा रही है, अभी यह नहीं पता चल सका है कि वह कहां के रहने वाले थे। वहीं, घायलों की हालत इतनी गंभीर है कि वह कुछ भी बता पाने में सक्षम नहीं है। पुलिस यह पता करने की कोशिश में लगी हुई है कि हादसा कैसे हुआ है। ऑटो का ड्राइवर भी घायल है, उसे भी इलाज के लिए भेजा गया है।

ट्रक ड्राइवर अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर का नाम नीरज सिंह लोधी है, वह छतरपुर जिले के बक्सवाहा का निवासी है। उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने पूछताछ का प्रयास किया, लेकिन उसे नशा अधिक होने के कारण वह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने ड्राइवर को मेडकिल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story