×

MP Rewa News: छतरपुर से ससुराल ग्राम बरहा में रहने आये युवक की मौत, पेड़ से लटकता मिला शव

MP Rewa News:अहिरवार परिवार में दीपावली की खुशियां मातम में उस समय तब्दील हो गईं जब छतरपुर से बरहा आए युवक की फांसी के फंदे पर पेड़ से लटकती लाश मिली।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 25 Oct 2022 10:42 AM GMT
MP Rewa News: छतरपुर से ससुराल ग्राम बरहा में रहने आये युवक की मौत, पेड़ से लटकता मिला शव
X

MP Rewa News: खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले के चौहटन थाना क्षेत्र (Chauhatan police station area) के ग्राम बरहा के जहां दीपावली की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के छतरपुर से अपने ससुराल ग्राम बरहा में रहने आये युवक राममिलन अहिरवार की मौत। आम के पेड़ में फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव। बरहा गाव में फांसी के फंदे पर लटकता शव देखकर हड़कंप मच गया। रीवा के चोराहटा थाना क्षेत्र के ग्राम बरहा में एक युवक जिसका नाम राममिलन अहिरवार है जिसका शव फांसी के फंदे पर लटकता देखा गया है।

वही मौके पर सूचना पाकर पहुंची चोरहटा पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर जांच स्पेशल टीम मौके पर जाकर शव का परीक्षण किया गया परीक्षण उपरांत शव को कब्जे में लेते हुए संजय गांधी अस्पताल के मरचुरी में रखवा दिया गया है अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का राज खुल पाएगा थाना प्रभारी चोरहटा अवनीश पांडे के द्वारा बताया गया कि मृतक युवक छतरपुर का रहने वाला है जो अपने ससुराल में कुछ दिनों से रह रहा था तभी आज सुबह उसकी फांसी के फंदे पर लटकती लाश देखी गई।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

उसके घरवालों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस एवं FSL टीम पहुंचकर फांसी के फंदे से शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल के मर्चरी में रखवा दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मौत का खुलासा हो पाएगा ।

ससुराल पक्ष के द्वारा बताया गया कि युवक ससुराल में कुछ दिनों पूर्व आया हुआ था पता नहीं किस बात को लेकर के सुबह-सुबह फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। बहरहाल पुलिस पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story