×

Rewa News: सीधी पत्रकार मामले में विभागीय जांच शुरू, थाना प्रभारी सहित छह पुलिसकर्मी हो सकते हैं बर्खास्त

Rewa News: सीधी में भाजपा विधायक के खिलाफ खबरें लिखने व रंगकर्मी के गिरफ्तारी के कवरेज के दौरान पत्रकार कनिष्क तिवारी को थाने में बंद करने और कपड़े उतरवाने के मामले ने एक बार फिर नया मोड़ लिया है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 7 Jan 2023 6:01 PM GMT
X

Rewa News: सीधी में भाजपा विधायक के खिलाफ खबरें लिखने व रंगकर्मी के गिरफ्तारी के कवरेज के दौरान पत्रकार कनिष्क तिवारी को थाने में बंद करने और कपड़े उतरवाने के मामले ने एक बार फिर नया मोड़ लिया है। अब पत्रकार कनिष्क तिवारी ने एक बार फिर विधायक सहित जांच अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक भोपाल द्वारा की गई जांच रिपोर्ट में सवाल खड़े किए हैं।

उन्होंने कहा है कि थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे का डाटा रिकवर करने व इस दौरान थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किन लोगों से बात किए हैं उसके मोबाइल कॉल डिटेल सीडीआर निकाली जाए तो कई बड़े खुलासे होंगे। अब इस मामले की सिंगरौली एसपी विरेन्द्र सिंह जांच कर रहे। हालांकि उन्होंने इस पूरे मामले पर बोलने से मना कर दिया और कहा कि अभी विभागीय जांच चल रही है जांच पूरी होने के बाद उसके बारे में बताया जाएगा।

मारपीट और गाली गलौज सहित अर्धनग्न कर फोटो खींचने का मामला

सीधी पत्रकार कनिष्क तिवारी आज सिंगरौली एसपी के यहां अपना बयान देने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने पूर्व में किए गए रेडियो पुलिस अधीक्षक की जांच पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट और गाली गलौज सहित अर्धनग्न कर फोटो खींचने वाले पूर्व अमिलिया थाना प्रभारी अभिषेक सिंह परिहार सहित कई दोषी पुलिस कर्मियों का नाम आरोप पत्र में नहीं जोड़ा गया है।

वहीँ ऐसे पुलिस आरक्षकों को बलि का बकरा बनाया गया है जो वहां थे ही नहीं। यह जांच सिर्फ औपचारिकता करते हुए फोटो वायरल की जांच की जा रही है। पुलिस प्रशासन भाजपा विधायक केदार शुक्ला के दबाव में हैं और आये दिन मुझे अलग अलग लोगों से धमकी दिलाई जाती और मामले को खत्म करने की धमकीं दिलाई जा रहीं हैं।

बता दें कि पिछले दिनों सीधी कोतवाली में थाना प्रभारी मनोज सोनी, अमिलिया थाना प्रभारी अभिषेक सिंह परिहार सहित पुलिसकर्मियों ने अर्धनग्न कर फोटो खीचें और उन्हें वायरल कर दिया था। फोटो में पत्रकार कनिष्क तिवारी सहित 8 युवको को अंडरवियर में खडे़ कर फोटो खींचा था, जिसके बाद थाना प्रभारी मनोज सोनी, अमिलिया थाना प्रभारी अभिषेक सिंह परिहार और एक सब इंस्पेक्टर सहित कुल सात पुलिसकर्मी को लाइन अटैच किया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story