×

Rewa News: शिक्षा का मंदिर हुआ कलंकित, शिक्षक ने तोड़ी मर्यादा

Rewa News: महिला के साथ अभद्रता करने की घटना को देखते ही पहुंचे स्थानीय रहवासियों ने नशे में चूर टीचर की जमकर कुटाई की और घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 13 Oct 2023 2:14 AM GMT
Rewa News
X

Rewa News (photo: social media )

Rewa News: खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले से है। जहां शिक्षा का मंदिर एक बार फिर कलंकित हुआ है। नशे की हालत में विद्यालय पहुंचे शिक्षक ने न सिर्फ महिला के अस्मिता को तार तार करने की कोशिश की, बल्कि उसके साथ हाथापाई तक कर डाली। महिला के साथ अभद्रता करने की घटना को देखते ही पहुंचे स्थानीय रहवासियों ने नशे में चूर टीचर की जमकर कुटाई की और घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही शिक्षा जगत सहित प्रशासनिक अमले में हलचल मच गई। आनन फानन में रीवा जिले की सेमरिया थाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक के विरुद्ध छेड़खानी सहित कई धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पूरा मामला सेमरिया थाना अंतर्गत ग्राम गोदहा स्थित प्राथमिक पाठशाला का बताया जा रहा है। जहां पदस्थ हेड मास्टर श्रीकांत दुबे ने स्कूल में पढ़ने वाले दिव्यांग छात्र अंकित कोल के साथ तब मारपीट कर दी जब वह अपनी मार्कशीट लेने स्कूल पहुंचा था। विद्यालय से ही घटना की जानकारी दिव्यांग छात्र द्वारा अपने परिजनों को दी गई और जब मौके पर परिजन पहुंचे, तो शिक्षक ने उनके साथ भी अभद्रता शुरू कर दी। अभद्रता के चलते गुस्साए परिजनों ने नशे में चूर शिक्षक के साथ जमकर मारपीट की। शिक्षक को लहूलुहान कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

हालांकि इस घटना के वायरल हुए वीडियो में रक्त रंजित शिक्षक अपने आप को बचाने का प्रयास करते हुए महिला के पल्लू से अपने आप को ढकने का प्रयास करता हुआ दिखाई दे रहा है। बहरहाल मामले की वास्तविकता क्या है और घटना किन कारणों की वजह से घटी इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने दिव्यांग छात्र और उसके परिजनों की तरफ से आरोपी शिक्षक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध किया है। वही शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों ने इस मामले में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story