×

Rewa News: सोहागी आरटीओ चेकपोस्ट पर पिकअप वाहन मालिक व चालक के साथ कर्मचारियों ने की मारपीट

MP Rewa News: सोहागी आरटीओ चेकपोस्ट पर पिकअप वाहन मालिक व चालक के साथ कर्मचारियों ने मारपीट की पदाधिकारी पहुंचे तो कर्मचारी आरटीओ चेक पोस्ट छोड़कर भागे।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 8 Jan 2023 4:53 PM GMT
Employees beat up pickup vehicle owner and driver at Sohagi RTO checkpost in Rewa, Madhya Pradesh
X

मध्यप्रदेश: रीवा में सोहागी आरटीओ चेकपोस्ट पर पिकअप वाहन मालिक व चालक के साथ कर्मचारियों ने की मारपीट

MP Rewa News: सोहागी आरटीओ चेकपोस्ट पर पिकअप वाहन मालिक व चालक के साथ कर्मचारियों ने मारपीट की विधायक के साथ सैकड़ों की संख्या में पहुंचे पदाधिकारी तो कर्मचारी आरटीओ चेक पोस्ट छोड़कर भागे।

पूरा मामला रीवा जिले के त्योंथर तहसील के सोहागी आरटीओ चेकपोस्ट का है जहां पदस्थ कर्मचारी पूरी तरह से गुंडागर्दी पर उतारू है। आए दिन वाहन मालिकों एवं चालकों से अवैध वसूली के साथ ही विरोध करने पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। वही एक बार पुनः चेक पोस्ट में पदस्थ कर्मचारियों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है जहां रीवा से चाकघाट की ओर लौट रहे बघेड़ी निवासी प्रकाश चंद गुप्ता एवं चालक के साथ रात्रि मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। जिन्हें आंतरिक एवं बाहरी काफी चोटें आई हैं।

लूट खसोट और क्षेत्रीय लोगों के साथ लगातार हो रही मारपीट

वही लगातार चल रही लूट खसोट और क्षेत्रीय लोगों के साथ हो रही मारपीट के पश्चात स्थिति से रूबरू होने जब विधायक श्यामलाल द्विवेदी पहुंचे तो आरटीओ चेक पोस्ट पर पदस्थ कर्मचारी और गुंडे नौ दो ग्यारह हो गए।

सस्पेंड करने हेतु विधायक ने मांग की

बता दें कि प्रकाश चंद गुप्ता जो नगर परिषद चाकघाट भाजपा पार्षद मानिकचंद के भाई हैं। जहां देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में भाजपा के समस्त नेता एवं कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय वाहन मालिक व्यापारियों की भीड़ उमड़ पड़ी। वही विधायक द्वारा मामले पर कलेक्टर से बात करने के पश्चात मौके पर एसडीओपी समरजीत सिंह पुलिस बल के साथ ही नायाब तहसीलदार दिलीप शर्मा पहुंचे, जहां पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेने के पश्चात मौके पर आरटीओ की स्थिति का पंचनामा बनाया गया। वही मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई और सस्पेंड करने हेतु विधायक ने मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story