×

MP News: दमोह की अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 4 लोगों की मौत, 8 घायल

MP News: पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया जहां उनका इलाज चल रहा है तो वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 31 Oct 2023 9:26 AM GMT (Updated on: 31 Oct 2023 9:54 AM GMT)
Explosion in illegal firecracker factory
X

Explosion in illegal firecracker factory   (photo: social media )

MP News: मध्यप्रदेश के दमोह में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। दमोह की अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट अचानक विस्फोट हो गया जिसमें 4 लोगों की मौत और 8 घायल हो गए। विस्फोट से वहां अफरातफरी मच गई। अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के बाद आग लग गई। सूचना पुलिस और फायरबिग्रेड को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और फायरबिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया जहां उनका इलाज चल रहा है तो वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि अवैध पटाखा फैक्ट्री कैसे संचालित हो रही थी।



दमोह में मंगलवार दोपहर एक पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया। हादसे में फैक्ट्री मालिक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं विस्फोट में इस अवैध फैक्ट्री में काम कर रहे 10 मजदूर बुरी तरह झुलस गए। वहीं बारूद की चपेट में आने से फैक्ट्री मालिक के शरीर का आधा हिस्सा चीथड़ों में तब्दील हो गया।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story