Rewa News : RO दुकान में आग से लाखों की संपत्ति खाक, कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

रीवा जिले के अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत तानसेन कॉमलेक्स में शनिवार को आरओ की दुकान में भीषण आग लग गई। दमकल की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 22 Oct 2022 2:07 PM GMT (Updated on: 22 Oct 2022 3:12 PM GMT)
fire broke out in ro shop in rewa madhya pradesh
X

RO दुकान में आग 

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले के अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत तानसेन कॉमलेक्स में शनिवार (22 अक्टूबर 2022) को आरओ की दुकान (Fire in RO Shop Rewa) में भीषण आग लग गई। दमकल की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताते चलें कि आग शनिवार शाम लगी। आग इतनी भीषण थी, कि इसकी लपटें दूर तक दिखाई दे रही थीं।

सूचना मिलते ही पुलिस ने भी मोर्चा संभाला। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचते ही आग बुझाने का काम तेज किया गया। लेकिन, जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक आग से लाखों रुपए की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई ।

आसपास के लोगों को घर से बाहर निकाला गया

एहतियातन तानसेन कॉम्प्लेक्स की तरफ से जाने वाले रास्ते को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था। इससे जाम लग गया। वहीं, आसपास की दुकानों और रहवासियों को घर से बाहर निकाला गया। हालांकि, आग लगने का कारण अभी अज्ञात है। सूचना मिलते ही अमहिया थाना प्रभारी दीपक तिवारी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे। दमकल की मदद से इस आग पर काबू पाया गया।

क्या कहा दुकान के मालिक ने?

दुकान के मालिक ने बताया कि, 'अचानक दुकान में आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी, कि देखते ही देखते सारा सामान जलकर नष्ट हो गया। आसपास के लोग एवं अग्निशमन विभाग को इस घटना की सूचना दी गई। मौके पर दमकल की गाड़ी पहुंचने पर किसी तरह आग पर काबू पाया गया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक दुकान का सारा सामान जलकर नष्ट हो गया था। वहीं, आसपास के लोगों ने भी आग बुझाने में काफी प्रयास किया।' लोगों का कहना है, अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो लपटें और कई घरों को अपनी चपेट में ले लेतीं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story