×

MP News: ट्राले की टक्कर के बाद कई गाड़ियों में लगी भीषण आग, तीन लोग जिंदा जले

MP News: दर्दनाक हादसे में तीन लोग जिंदा जल गए, जबकि कई घायल हुए हैं। घटना धामनोद थाना क्षेत्र के राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट की है।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Dec 2023 2:18 AM GMT (Updated on: 26 Dec 2023 2:45 AM GMT)
MP Road Accident (Photo:Social Media)
X

MP Road Accident (Photo:Social Media)

MP News: मध्य प्रदेश के धार जिले में भयानक सड़क हादसा हुआ है। यहां मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर एक ट्राले का अचानक ब्रेक फेल हो गया, जिसके बाद उसने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वाहनों में आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोग जिंदा जल गए, जबकि कई घायल हुए हैं। घटना धामनोद थाना क्षेत्र के राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट की है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात गणपति घाट पर इंदौर की ओर से आ रहे एक ट्राले का ब्रेक फेल हो गया। जिसके बाद वह बेकाबू होकर इंदौर की ओर जाने वाली लेन में घुस गया और करीब 5-6 वाहनों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद इनमें से 4 वाहनों में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते ही आग ने इतना रौद्र रूप अख्तियार कर लिया कि गाड़ियों के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ये हादसा इतना भयानक था कि दूर तक आग के शोले दिखाई दिए। हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया। हाईवे से सभी क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात बहाल कर दिया गया है।

मृतकों की नहीं हो पाई शिनाख्त

धामनोद थाना प्रभारी समीर पाटीदार ने बताया कि हादसे दो कार, तीन ट्रक और एक बाइक शामिल हैं। ट्राले की टक्कर के बाद सभी वाहनों में आग लग गई और देखते ही देखते वाहन धू-धू कर जलने लगे। घटनास्थल से तीन शव बरामद किए गए हैं। तीनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शवों को अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, तीन लोग जख्मी हुए हैं, जिनका उपचार धामनोद अस्पताल में चल रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story