×

MP Katni News: कटनी में मचा कोहराम, नदी में डूबने से पांच बच्चों की मौत

MP News Today: मध्यप्रदेश के कटनी जिले में पिकनिक मनाने गए पांच बच्चे नदी में डूब गए। नदी में डूबे एक बच्चे का शव मिल चुका है। गोताखार चार बच्चों की तलाश कर रहे हैं।

Network
Report Network
Published on: 18 Oct 2022 2:10 AM GMT
Five children died due to drowning in a river in Katni district of Madhya Pradesh, there was uproar in the village
X

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में नदी में डूबने से पांच बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहराम: Photo- Social Media

Madhya Pradesh Katni News: मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एनकेजे थाना क्षेत्र (Enkeje Police Station Area) के ग्राम देवरा खुर्द में नदी के किनारे पिकनिक मनाने के दौरान नहाने गए 5 बच्चों के डूबने से मौत (Five children drowned) होने की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन और बचाव टीम ने तत्काल रेस्क्यू शुरू कर दिया है। गोताखोरों की टीम बोट में सवार होकर नदी पर रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई है। काफी तलाश के बाद एक बच्चे का शव मिल गया है।

एक बच्चे का शव मिला

बता दें कि बच्चों के नदी में डूबने की सूचना के बाद गोताखोरों की टीम ने एक बच्चे का शव मिल गया है।। वहीं 4 बच्चों को ढूंढने को लेकर रेस्क्यू आपरेशन चलाया जा रहा है। घटना स्थल पर कटनी तहसीलदार, एनकेजे थाना प्रभारी सहित अधिकारी और पुलिस बल मौजूद है। नदी के किनारे रखे बच्चों के कपड़े मिले हैं।

नदी के किनारे पिकनिक मनाने गए थे

स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि देवरा खुर्द निवासी महपाल सिंह पिता ब्रजमोहन सिंह उम्र 15 साल, साहिल चक्रवर्ती पिता शिवचरण चक्रवर्ती उम्र 15 साल, सूर्या विश्वकर्मा पिता सोने लाल उम्र 15, आयुष विश्कर्मा पिता कमलेश विश्कर्मा उम्र 13 साल, अनुज सोनी पिता मनोज सोनी उम्र 13 वर्ष सभी निवासी देवराखुर्द में कटनी नदी के किनारे पिकनिक मनाने गए थे जहां पर यह हदसा हो गया।

नदी किनारे रखे मिले बच्चों के कपड़े

जब बच्चे वापस नही लौटे तो लोग खोजने निकले। बच्चो के कपड़े नदी किनारे रखे मिले। जिसके चलते उनके डूबने की आशंका को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी घटना की जानकारी लगते ही प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। कटनी होमगार्ड की टीम लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

पुलिस अधिकारी मौजूद

घटनास्थल पर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, एसपी सुनील कुमार जैन, विधायक संदीप जायसवाल सहित प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस अधिकारी मौजूद है। टीम ने लगभग आधे घंटे पूर्व साहिल चक्रवर्ती नामक बालक का शव खोज निकाला है, और बाकी को खोजने के प्रयास कर रही है।

प्रकाश कम होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत

इस बीच जबलपुर से भी टीम बुलाई गई है। प्रकाश की व्यवस्था कम होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है। जिसके लिए आवश्यक व्यवस्थाएं कराई जा रही हैं। बड़ी संख्या में यहां ग्रामीण भी मौजूद हैं। ग्रामीणों ने बताया कि आयुष का जन्मदिन था और उसी के चलते बच्चे पिकनिक मनाने आये थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story