×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bhopal News: फ्लाइट लेट हुई अनाउंसमेंट सिस्टम पर धुन बजाई तो यात्री, स्टाफ और एयर होस्टेस करने लगे गरबा

Bhopal News: राजधानी भोपाल स्थित राजा भोज एयरपोर्ट पर अनाउंसमेंट सिस्टम पर गरबे की धुन जैसे ही बजी यात्री, स्टाफ और एयर होस्टेस गरबा करने लगे ।

Vipin Tiwari (Bhopal)
Published on: 4 Oct 2022 7:19 AM GMT
X

Bhopal News: राजधानी भोपाल स्थित राजा भोज एयरपोर्ट (Raja Bhoj Airport) का नजारा रोमांचक दिखा। यहाँ पर मौजूद यात्री और स्टॉफ गरबा के रंग में दिखाई दिए। अनाउंसमेंट सिस्टम पर गरबे की धुन बजी। तो वहां बनाए गए घेरे में फ्लाइट का इंतजार कर रहे कुछ यात्री, ग्राउंड स्टाफ, सिक्योरिटी स्टाफ और कुछ एयर होस्टेस मिलकर गरबा (Garba Dance) करने लगे। इसका यात्रियों और एयरपोर्ट के अधिकारियों-कर्मचारियों ने खूब आनंद लिया। दरअसल, इंडिगो की अहमदाबाद फ्लाइट तय समय शाम 6:45 बजे के बजाय शाम 7:05 बजे टेकऑफ हुई थी। इस 20 मिनट के अंतराल में लोगों ने गरबा खेलकर एंजॉय किया।

ऐसे आया आइडिया...

भोपाल के आनंद सबधानी भी अन्य यात्रियों के साथ फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे। अपने साथ बैठे एक यात्री से उन्होंने यह आइडिया शेयर किया। शुरुआत में दो-तीन लोग बिना धुन के ही गरबा करने लगे। उन्हें देख एयरपोर्ट स्टाफ और एयर होस्टेस भी घेरा बनाकर डांस करने लगे।

देखते ही देखते गरबा करने वालों का घेरा और भी बड़ा हो गया

एक यात्री ने रिक्वेस्ट कर मोबाइल के ब्लूटूथ से अनाउंसमेंट सिस्टम पर गरबा की धुन लगा दी। इससे उनका उत्साह दोगुना हो गया। देखते ही देखते गरबा करने वालों का घेरा और भी बड़ा हो गया। एयरपोर्ट पर गरबा खेलते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहें हैं। तेजी से वायरल होता यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग तारीफ़ कर रहें हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story