×

MP Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में कोचिंग में दबंगों का कब्जा, संचालक को मिली जान से मार देने की धमकी

MP Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के अमहिया थाना के सिरमौर चौक की है। जहां संचालित 'पीएसएस विज़न एकेडमी' में दबंगो ने कब्जा कर लिया है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 7 Oct 2022 10:09 AM GMT
Dabangs captured in coaching in Rewa, Madhya Pradesh, operator received death threats
X

मध्य प्रदेश: रीवा में कोचिंग में दबंगो का कब्जा, संचालक को मिली जान से मार देने की धमकी  

MP Rewa News: खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले के अमहिया थाना के सिरमौर चौक की है। जहां संचालित 'पीएसएस विज़न एकेडमी' में दबंगो ने कब्जा कर लिया है। आपको बता दें कि कोचिंग संचालक अजय कुशवाहा जो रीवा शहर के सिरमौर चौक में 'PSS VISION' नाम से कोचिंग का संचालन करते हैं जिसका अग्रीमेंट (किरायानामा) अजय कुशवाहा के नाम से है और कोचिंग की बिल्डिंग का किराया भी अजय कुशवाहा ही अदा करते हैं।

कोचिंग संचालक अजय कुशवाहा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पंचायत चुनाव होने की वजह से पंचायत चुनाव के काम से मैं 15 दिनों के लिए अपने गांव चला गया था, जब गांव से चुनाव के बाद लौटकर आया तो हमारे सहयोगियों ने बोला कि इस कोचिंग से आपका कोई मतलब नहीं है जाओ यहां से दोबारा दिखे तो जान से मार देंगे और सबके सामने बेज्जती भी करेंगे।

कोचिंग संचालक रोते विलखते अमहिया थाने पहुंचे

यह सुनकर कोचिंग संचालक की आंखों में आंसू आ गए पीड़ित कोचिंग संचालक रोते विलखते अमहिया थाने में पहुंचकर अपनी पीड़ा मीडिया और थाना प्रभारी अमहिया दीपक तिवारी से बयां की है।

आपको बता दें कि रीवा जिले में फ्राड गिरी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। लोग एक दूसरे की संपत्ति पर कब्जा करने का प्रयास करते हैं और कंपटीशन करने वाले लोगों के खिलाफ साजिश करते रहते हैं।

ठगी का पहला मामला नहीं

मनगढ़ंत फर्जी मुकदमे में फंसाने की योजना भी बना कर थाने में साठगांठ करके फर्जी मुकदमा भी दर्ज करवा देते हैं ये कोई ठगी का पहला मामला नहीं है। कई ऐसे मामले में भी घटित हो चुकी हैं। पूर्व में भी ऐसी घटना घट चुकी हैं। जहां दूसरे की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करके अपने नाम करवाना और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देना।

थाना प्रभारी अमहिया दीपक तिवारी के द्वारा बताया गया कि अजय कुशवाहा के द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है। इनका कहना है कि कोचिंग मेरी है जिसका किराया मेरे द्वारा दिया जाता है। गांव में पंचायत चुनाव होने के चलते 15 दिनों के लिए मैं गांव निकल गया था। अब जब गांव से लौट कर आया तो हमारे साथियों के द्वारा मुझे जान से मारने की धमकी दी गई, और कोचिंग से भगा दिया गया है। अजय कुशवाहा कोचिंग संचालक की शिकायत पर पुलिस टीम को भेजकर कोचिंग में जांच पड़ताल कराई जाएगी और वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story