MP News: स्कूल में टीचर ने उतरवाए छात्राओं के कपड़े, वीडियो वायरल करने की धमकी, प्रिंसिपल ने भी कर दिया ऐसा काम कि...

MP News: जब छात्राओं ने अभिभावाकों से इस बारे में बताया तो वे स्कूल पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। बाद में प्रिंसिपल और टीचर के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया

Ashish Kumar Pandey
Published on: 3 Aug 2024 2:47 PM GMT
MP News- ( Social- Media- Photo)
X

MP News- ( Social- Media- Photo)

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के एक स्कूल के टीचर्स ने ऐसे कार्य कर दिया कि हर कोई दंग रह गया। मर्यादा को शर्मसार करने वाली इस घटना से अभिभावकों में काफी रोष है। स्कूल में चेकिंग के नाम पर 10वीं कक्षा के छात्राओं के कपड़े उतरवाय जाने का आरोप लगा है। जब इस बात की शिकायत छात्राओं ने प्रिंसिपल से की तो उन्होंने ने भी कोई कार्रवाई करने की बचाए उल्टा बच्चियों को ही थप्पड़ मार दिया। वहीं जब परिजनों को टीचर और प्रिंसिपल की इस ज्यादती का पता चला तो उन्होंने स्कूल में पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। साथ ही बच्चियों के साथ की गई इस हरकत की शिकायत थाना मल्हार गंज में की। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


यह पूरा मामला इंदौर के बड़ा गणपति स्थित शारदा कन्या हायर सेकेंड्री स्कूल का है। जानकारी अनुसार शिक्षका को क्लास रूम में एक छात्रा के पास से मोबाइल फ़ोन मिला था, जिसके बाद शिक्षिका ने मोबाइल की तलाशी के नाम पर नौ बच्चियों के कपड़े उतारकर तलाशी ली। जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो टीचर ने उन्हें डराया और धमकाया। साथ ही तलाशी ना करवाने पर बच्चियों के वीडियो बनाकर वायरल करने की भी धमकी दी गई। जब इस बात की शिकायत छात्राओं ने प्रिंसिपल से की तो उन्होंने इस मामले में टीचर पर कोइ्र एक्शन लेने की जगह उल्टा बच्चियों को ही थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद बच्चियों ने इस बात की जानकारी घरवालों को दी और घर वाले बच्चियों के साथ स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा काटा। इसके बाद परिजनों ने थाना मल्हार गंज में प्रिंसिपल और टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मल्हार गंज पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर एम धुर्वे ने कहा, शिकायत की जांच की जा रही है जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story