×

MP News: "मुन्नी बदनाम हुई" रील गर्ल पर कार्रवाई, गृह मंत्री ने दिया FIR दर्ज करने का निर्देश

MP News Today: उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “छतरपुर के माता बुम्बरबैनी मंदिर परिसर में आपत्तिजनक फिल्म बनाने के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।”

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 4 Oct 2022 3:31 PM GMT
MP News Action on Insta users made Munni Badnaam Hui reel in mandir
X

MP News Action on Insta users made Munni Badnaam Hui reel in mandir (Social Media)

MP News Today: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को छतरपुर जिले के एक मंदिर के परिसर में एक इंस्टाग्राम रील (30 सेकंड तक शूट किए गए मल्टी-क्लिप वीडियो) की शूटिंग के लिए एक महिला के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिए हैं उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "छतरपुर के माता बुम्बरबैनी मंदिर परिसर में आपत्तिजनक फिल्म बनाने के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।"

बजरंग दल ने जताया था विरोध

दरअसल दक्षिणपंथी हिंदू संगठन बजरंग दल के सदस्यों द्वारा इस पर आपत्ति जताए जाने के बाद नेहा मिश्रा ने 1 अक्टूबर को फोटो-शेयरिंग ऐप और सोशल नेटवर्क प्लेटफॉर्म से वीडियो को हटा दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीडियो को लोकप्रिय बॉलीवुड गीत "मुन्नी बदनाम हुई" की धुन पर शूट किया गया था।

गृह मंत्री ने कहा "जिस तरह से नेहा ने कपड़े पहने और वीडियो शूट किया वह आपत्तिजनक था। मैंने पहले ही ऐसी घटनाओं पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि ऐसे मामलों में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। चेतावनी के बावजूद भी उसने ऐसा किया।"

इंस्टाग्राम पर है इतने लाख फॉलोअर्स

लोगों की नाराजगी के बाद नेहा, जिनके चार लाख से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं, ने एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने कार्यों के लिए माफी मांगी। उन्होंने लिखा कि सॉरी दोस्तों मुझे मंदिर में जाकर नहीं बनाना चाहिए था। आगे कहा कि वह किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती थी, और उसने हिंदू-मुस्लिम संबंधों पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। हर कोई वीडियो बनाता है, इसलिए मैंने भी ऐसा किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story