बंद कमरे में दूसरे की पत्नी के साथ ‘मौज’ कर रहा था SDM साहब का असिस्टेंट, फिर...

MP News: एमपी के श्योरपुर जिले से एक घटना सामने आई है जहां एसडीएम के रीडर को बन्द कमरे में किसी शादीशुदा महिला के साथ देखा गया। जानिए क्या है पूरा मामला।

Sonali kesarwani
Published on: 29 Aug 2024 7:52 AM GMT
बंद कमरे में दूसरे की पत्नी के साथ ‘मौज’ कर रहा था SDM साहब का असिस्टेंट, फिर...
X

MP News: एमपी के श्योपुर जिले में एसडीएम के रीडर को लोगों ने एक महिला के साथ पकड़ा है। जिसके बाद वहां जमकर बवाल शुरू हो गया। वो महिला वहां किराए के मकान में रहती थी और उसका पति उस समय किसी काम से बाहर गया हुआ था। बाद में जब दोनों को साथ देखकर पुलिस को बुलाया गया तो उस मामले को लेकर कोई भी शिकायत दर्ज नहीं हुई। यह घटना श्योपुर जिले के विजयपुर कस्बे की है। सरकारी बाबू का नाम जितेंद्र यादव बताया जा रहा है जो एसडीएम का रीडर है।

एक ही कमरें में बंद थे महिला और रीडर

इस पूरे घटना की बात करें तो महिला और एसडीएम का असिस्टेंट एक ही कमरें में बंद थे। दरवाजे पर अंदर से कुंडी लगी हुई थी। महिला का पति बाहर किसी काम से गया हुआ था। थोड़ी देर बाद जब महिला का पति घर आया तो देखा दरवाजा बंद है और उसने दरवाजा खटखटाया तो अंदर मौजूद दोनों लोग घबरा गए। तभी महिला के पति ने खिड़की से जो नजारा देखा उसे देखकर दंग ही रहा गया। चारो तरफ इस मामले को लेकर हल्ला हो गया कई लोग दरवाजे के बाद आकर खड़े हो गए। कमरे में मौजूद रीडर डर गया और डर के मारे उसने दरवाजा खोलने से मना कर दिया तभी वहां पुलिस को बुलाया गया।

मामले पर नहीं दर्ज हुआ एफआईआर

पुलिस के आने के बाद जब रीडर ने दरवाजा खोला तो गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में उन दोनों को थाने ले जाया गया। थाने पहुंचने पर रीडर के रसूख और महिला के बयान के कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई। रीडर छुट्टी पर चला गया है और एसडीएम ने इसे निजी मामला बताया है। विजयपुर थाने के टीआई पप्पू सिंह यादव ने बताया कि बीते सोमवार की रात डायल 100 पर सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची थी। लेकिन दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई, इसलिए कार्रवाई नहीं हुई। इस घटना ने सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच अनुशासनहीनता की पोल खोल दी है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story