×

Shocking Video: मासूम के साथ ऐसी हैवानियत, खूंखार आया का सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो

MP Shocking Video: मध्य प्रदेश के जबलपुर में माता-पिता की गैरमौजूदगी में एक नौकरानी ने 2 साल के मासूम बच्चे को खूब मारा पीटा, CCTV कैमरे में गला दबाते पकड़े जाने पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 15 Jun 2022 2:14 AM GMT (Updated on: 16 Jun 2022 3:00 AM GMT)
X

Jabalpur Video (Credit : Social Media)

Jabalpur Shocking Video: आज के भाग दौड़ भरी जिंदगी में हमारा कोई जानने वाला या खुद हम बच्चों के देखभाल के लिए घर पर नौकरानी या आया रख लेते हैं ताकि जब कभी काम के सिलसिले में घर से बाहर जाना हो तो उनका देखभाल करने के लिए कोई घर पर जरूर हो। मगर मध्यप्रदेश के जबलपुर से ऐसी दिल दहला देने वाली हैवानियत की तस्वीर सामने आयी है जो आपके होश उड़ा देगी। जबलपुर में 2 साल के बच्चे की देखभाल के लिए घर पर काम करने वाली आया बच्चे को पीटती नजर आ रही है। बच्चा भूख से तड़पते हुए बिलक बिलक कर रो रहा है और नौकरानी उसे पेट-पीठ पर घूंसे से मारती नजर आ रही है।

आया का बच्चे को पीटने का क्या है पूरा मामला?

यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जनपद का है जहां माधव ताल थाना क्षेत्र स्थित स्टार सिटी में एक 2 साल के बच्चे के परिजन उसे आया की देखभाल में छोड़ काम पर चले गए हैं। जब बच्चा भूख से रो रहा है तो आया उसके बाल खींच कर उसे चांटे मार रही है। एक बार तो आया ना बच्चे की गर्दन पकड़ कर उसे बिस्तर पर पटक दिया। हालांकि आया द्वारा मासूम के साथ की गई इस हैवानियत की पूरी घटना घर के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। जिसके बाद शिकायत मिलने पर मारो ताल पुलिस ने आरोपी आया के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चे के हिस्से का खाना चट कर जाती है नौकरानी

पीड़ित मासूम के पिता मुकेश विश्वकर्मा बिजली विभाग में एक जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत तथा उनकी पत्नी जबलपुर जिला न्यायालय में काम करती है। इन दोनों लोगों ने अपने बच्चे की देखभाल के लिए एक आया को काम पर रखा है। ताकि व्यस्तता भरे दिन में बच्चे की देखभाल ठीक तरीके से की जाए इसके लिए आया को ₹5000 प्रति माह का वेतन भी देते हैं। कुछ दिन पहले ही मासूम बच्चे की दादी गांव चली गई जिस कारण से उसके मां-बाप की गैरमौजूदगी में आया ही देखभाल करती थी।

दादी की अनुपस्थिति में घर पर काम करने वाली आया रजनी चौधरी ने 2 साल के बच्चे के साथ खूब ज्यादा हैवानियत की। दरअसल कुछ दिन पहले ही पीड़ित बच्चे के मां-बाप को यह पता चला कि उसके बच्चे की आंख में इंफेक्शन है। जिसकी वजह से वह ठीक तरीके से खाना पीना नहीं खाता। उसे विशेष ख्याल की जरूरत थी मगर इस दौरान घर पर काम करने वाली आया ना उसका गला दबाकर उसके साथ बेरहमी पूर्वक पेश आयी। आरोप है कि इस दौरान रजनी में बच्चे के हिस्से का खाना खा कर उसे ठीक से खाना भी नहीं दिया हालांकि जब घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे का वीडियो सामने आया तो माता-पिता ने घर पर काम करने वाली आया के खिलाफ केस दर्ज कराया है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story