×

MP Rewa News: केंद्रीय जेल के जेलर ने प्रधान आरक्षक को दी तालिबानी सजा

MP Rewa News: घटना के बाद अमहिया थाने में पहुंचकर प्रधान आरक्षण ने कहा साहब मुझे फांसी दे दो या तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 1 Jan 2023 6:13 AM GMT
Jailor Raghavendra Agnihotri of Rewa Central Jail gave Taliban punishment to head constable
X

प्रधान आरक्षक (Image: Newstrack)

MP Rewa News: अमहिया थाने में पहुंचकर प्रधान आरक्षण ने कहा साहब मुझे फांसी दे दो या तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। मेरे साथ केंद्रीय जेल के अंदर जेलर अग्निहोत्री ने लात जूतों से मारपीट की है। मुझे क्वार्टर से भगाना चाहते हैं। रीवा के केंद्रीय जेल में तालिबानी सजा देने का मामला प्रकाश में आया है, जहां इस बार जेलर ने अपने ही अधीनस्थ प्रधान आरक्षक को लात घुसा से मार पीट कर घायल कर दिया है।

वहीं, जेलर के आतंक से प्रताड़ित होकर पीड़ित प्रधान आरक्षक अमहिया थाने में पहुंच गया। जेलर के विरुद्ध कार्रवाई हेतु शिकायत दर्ज करवाई है। प्रधान आरक्षक के द्वारा बताया गया कि मैं रीवा में रहता हूं। जेल में क्वार्टर खाली कराने को लेकर जेलर राघवेंद्र अग्निहोत्री के द्वारा मेरे साथ गाली गलौज एवं मारपीट की। लात जूतों से मुझे मारा गया है। मैं जेलर से इतना प्रताड़ित हो गया हूं कि मैं अब आत्महत्या कर लूंगा।

प्रधान आरक्षक ने रोते बिलखते बया की जेल के बाहर अपनी पीड़ा

रीवा केंद्रीय जेल के प्रधान आरक्षक के साथ जेलर राघवेंद्र अग्निहोत्री ने मारपीट की है, जिसके बाद जेलर के आतंक से तंग आकर प्रधान आरक्षक जेल के बाहर रोते बिलखते हुए मीडिया से अपनी पीड़ा बयां की है। आरक्षक के द्वारा बताया गया कि मुझे तालिबानी सजा दी गई है। मेरे साथ जूते एवं लातों से मुझे मारा गया है, जिससे मेरे हाथ में कई जगह चोट भी लगी हैं। प्रधान आरक्षक रीवा केंद्रीय जेल के बाहर घंटों तमाशा बना रहा। प्रधान आरक्षक की मजबूरियों का लोग तमाशा बनाते कैमरे में कैद हुए हैं।

केंद्रीय जेल के अंदर प्रधान आरक्षक के साथ घटित घटना के बाद थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जेल के अंदर ही प्रधान आरक्षक ने जेल के जेलर पर गंभीर आरोप मारपीट के लगाए हैं। प्रधान आरक्षक की शिकायत पर अमहिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story