×

Madhya Pradesh Bike Accident: तेज रफ़्तार का कहर: महंगी स्पोर्ट्स बाइक दीवार से टकराई, हादसे में युवती की मौत

Madhya Pradesh Bike Accident: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक सपोर्ट बाइक तेज रफ़्तार में दीवार से जा टकराई, बाईक पर पीछे बैठी युवती की मौके पर ही मौत हो गई, युवती दोस्त के साथ घूमने निकली थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 6 Nov 2021 4:53 PM GMT
road accident
X

रोड एक्सीडेंट की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Madhya Pradesh Bike Accident: एक सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur Bike Accident) में तेज रफ्तार बाइक असंतुलित होकर दीवार से टकरा गई। इस हादसे में एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई है। युवती अपने दोस्त की बाइक पर पीछे की ओर बैठी हुई थी।

इस घटना के संबंध में जबलपुर के ओमती थाना (Omati police station of Jabalpur) की टीआई एसपीएस बघेल ने जानकारी दी कि घटना शुक्रवार देर रात की है। उन्होंने बताया कि मूल रूप से सीधी निवासी रेणू जबलपुर में रह रही थी और शुक्रवार देर रात अपने दोस्त राहुल के साथ ढाई लाख रुपए की महंगी स्पोर्ट्स बाइक पर बैठ कर जा रही थी। इसी दौरान नागरथ चौक से आते समय तेज रफ्तार होने के कारण युवक का बाइक पर से संतुलन खो गया और तेज रफ्तार बाइक एक स्कूल की दीवार से टकरा गई।

बाइक पर पीछे बैठी युवती उछलकर कंटीली तारों पर गिरी

टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर पीछे बैठी युवती उछलकर दीवार के ऊपर लगी कंटीली तारों पर गिरी और फिर नीचे आ गई। युवती के गले और सिर में गहरी चोट के चलते उसका काफी खून बह गया और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है।

युवक नशे की हालत में था

घटना की जानकारी मिलने पर ओमती पुलिस (Omati Police) मौके पर पहुंची और घायल युवक को विक्टोरिया अस्पताल (Victoria Hospital) भेजा गया जबकि युवती के शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया गया है। पुलिस फिलहाल इलाके के सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) खंगालने में जुटी है ताकि पता चल सके कि घटना कैसे हुई थी। युवक के ब्लड सैंपल लिए गए हैं ताकि पता चल सके कि युवक नशे की हालत में था या नहीं। इस बात की जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story