Madhya Pradesh: आरक्षक ने जहर खाकर दी जान, पत्नी से विवाद के बाद उठाया कदम

Madhya Pradesh: रीवा जिले में करवा चौथ के दिन पति-पत्नी के विवाद के कारण आरक्षक पति ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 18 Oct 2022 1:57 PM GMT
Madhya Pradesh News
X

अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारी। 

Madhya Pradesh: एमपी के रीवा जिले में करवा चौथ के दिन पति-पत्नी के विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि आक्रोश में आकर आरक्षक पति ने जहर खा लिया जिसके बाद गंभीर हालत में आरक्षक को उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital in Rewa) में लाया गया, जहां आरक्षक के उपचार के दौरान मौत हो गई है।

पुलिस ने जांच की शुरू

आपको बता दें कि संजय गांधी अस्पताल में भर्ती रहे आरक्षक पति की मौत हो गई। मृतक आरक्षक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच भी शुरू कर दी है।

करवा चौथ के दिन आरक्षक व पत्नी में हुआ था विवाद

बताया गया है कि रीवा में एसएएफ में पदस्थ आरक्षक सुरेन्द्र परमार 24 वर्ष निवासी शाजापुर का करवा चौथ के दिन अपनी पत्नी से विवाद किया था। पत्नी जहां आरक्षक पति को करवा चौथ के दिन घर बुलाने पर अड़ी हुई थी। वहीं पति ने दीपावली के दिन घर आने की बात कही। इसी बात से पति-पत्नी के बीच मोबाइल में जम कर बहस हुई। परिणामस्वरूप आरक्षक ने जहर खा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

चिरहुला मंदिर के समीप खाया जहर करवा चौथ के दूसरे दिन चिरहुला मंदिर के समीप आरक्षक ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद आरक्षक ने मोबाइल के माध्यम से अपने दोस्तों को जहर खाने की सूचना दी। मौके पर पहुंचे दोस्तों द्वारा युवक को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे आरक्षक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मेडिसिन वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती रहे आरक्षक की देर रात मौत हो गई।

एक साल पहले हुई थी शादी

पुलिस ने बताया कि एक साल पहले ही आरक्षक की शादी हुई थी। युवक अपनी शादी से काफी खुश भी था, लेकिन अचानक से हुए विवाद के कारण युवक ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

छुट्टी से ही आया था रीवा

एसएएफ के अधिकारियों की माने तो आरक्षक ने जिस दिन जहर खाया उसके आठ दिन पूर्व ही वह छुट्टी से नौकरी पर आया था। दीपावली में फिर से वह घर जाने वाला था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story