भाई बहन का रिश्ता हुआ शर्मशार, बड़े भाई ने किया शादीशुदा बहन का रेप, छोटे भाई ने भांजे को पिलाया जहर

MP Crime News: जिले में एक बड़े भाई ने अपनी ही बहन के साथ दुष्कर्म किया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Feb 2022 6:37 AM GMT
uncle gave poison to niece
X

मामा ने भांजी को दिया जहर (सोशल मीडिया)

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) में भाई बहन के रिश्ते को शर्मशार करने वाला मामला आया है। बड़े भाई ने ही अपनी बहन के साथ दुष्कर्म किया। वहीं, छोट भाई ने अपने 4 साल के भांजे को जहर देकर मार डाला। घटना का खुलासा तब हुआ जब अपने दरिंदे भाइयों से बचकर महिला अपने पति के पास चली गई। भाइयों ने थाने में महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। जब महिला को खोजते हुए पुलिस वहां पहुंची, तब पीड़िता ने सारी बात बताई। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

2017 में हुई थी शादी

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 2017 में भाई बहन की आटे-साटे में शादी हुई थी। बहन ने अपने भाई के पसंद से शादी की थी। एक साल बाद बहन का एक बेटा हुआ, वहीं, भाई की बेटी हुई। पति से विवाद होने के बाद भाई की पत्नी अपने मायके चली गई, जिसके कारण गुस्साए भाई ने भी अपनी बहन को भी उसके ससुराल से वापस ले आया।

पीड़ित बहन ने बताया कि डेढ़ साल बाद भी जब भाई और भाभी का समझौता नहीं हुआ, तो भाई गुस्से में रहने लगा। घर में किसी के ना होने पर आरोपी भाई ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बहन के विरोध करने पर उसने अपने बहन को जान से मारने की धमकी दी। ऐसे में पीड़िता ने मां को ये बात बताई, तो मां ने भी बात को वहीं, छुपा दिया। इसके बाद भाई ने उसके साथ कई बार रेप किया।

छोटे भाई ने भांजे को पिलाया जहर

पीड़िता अपने 4 साल के बेटे को अपने 17 साल के भाई के पास छोड़कर काम पर जाने लगी। एक दिन भांजे की देखरेख के लिए छोटे भाई ने बहन से मोबाइल की मांग की। तब बहन ने पैसा नहीं होने का हवाला दिया और भाई से कहा कि तुम्हें मोबाइल की क्या जरूरत है। इससे गुस्साए छोटे भाई ने 5 जनवरी को अपने भांजे को जहर पिला दिया, जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई। इस घटना के बाद पीड़िता अपने ससुराल वापस चली गई। ऐसे में बहन के घर छोड़ने पर भाई ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी।

पुलिस मामले में हुआ खुलासा

फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा सामने आया। वहीं, पुलिस द्वारा की पूछताछ में पीड़ित महिला ने अपने भाइयों की गंदी करतूत का खुलासा किया।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story