×

बस स्टैंड पर कोहरामः आग लपटों में घिर गया सबकुछ, जलकर राख हुईं 7 बसें

मध्य प्रदेश के दमोह में आधी रात करीब 2 बजे बस स्टैंड पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब यहां खड़ी बसों में अचानक आग लग गई।

Shivani
Published on: 25 March 2021 3:54 AM GMT
बस स्टैंड पर कोहरामः आग लपटों में घिर गया सबकुछ, जलकर राख हुईं 7 बसें
X

भोपाल: मध्य प्रदेश में कई बसे जलकर ख़ाक हो गयीं। मामला राज्य के दमोह जिले का है। यहां बस स्टैंड पर अचानक आग लग गयी। आग लगने से बस स्टैंड पर अफराफरी मच गयी। मौके पर पुलिस टीम और दमकल की गाड़ियां पहुंची और काफी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं, हालंकि एमपी की बसे जरूर जलकर राख हो गयीं।

दमोह बस स्टैड पर लगी आग-

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में आधी रात करीब 2 बजे बस स्टैंड पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब यहां खड़ी बसों में अचानक आग लग गई। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले आग ने 7 बसों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड, दमोह CSP और भारी पुलिसबल मौके पर पहुंच गए।


बस स्टैंड पर 50 से 60 यात्री बसें खड़ीं थीं


घटना में किसी हताहत होने की खबर नहीं है। मामले पुलिस अधिकारी अभिषेक तिवारी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने के कारण की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि बस स्टैंड में 50 से 60 यात्री बसें खड़ी थीं। रात करीब 2 बजे अचानक एक बस में आग लगी। इस आग को चाय की दुकान के संचालक और घटना के प्रत्यक्षदर्शी इमरान ने देख लिया।

7 बसें जलकर खाक हो गईं

मौके पर पहुंचे CSP अभिषेक तिवारी ने जानकारी दी कि बसों में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई है। इनमें 7 बसें जल गई हैं। आग लगने के कारण फिलहाल कारण स्पष्ट नहीं हुए हैं। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। इस हादसे के बाद जली हुई बसों को हटाया गया।


दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।
Shivani

Shivani

Next Story