×

एमपी पुलिस पर फायरिंग: काले हिरण के शिकारियों ने ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, तीनों की मौत

MP Policeman Killed: मध्य प्रदेश के गुना में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई है। तीनों पुलिसकर्मियों की हत्या काले हिरण का शिकार करने गए शिकारियों ने की।

Vidushi Mishra
Report Vidushi MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 May 2022 3:33 AM GMT (Updated on: 14 May 2022 3:45 AM GMT)
MP Three Policemen
X

मध्य प्रदेश में पुलिसकर्मियों की मौत (फोटो-सोशल मीडिया)

Madhya Pradesh Policeman Killed: मध्य प्रदेश के गुना(Guna) से शनिवार की बड़ी खबर आ रही है। यहां पर 3 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई है। तीनों पुलिसकर्मियों (MP Three Policemen) की हत्या काले हिरण का शिकार करने गए शिकारियों ने की। शिकारियों की गोली का शिकार हुए पुलिकर्मियों में एसआई(SI) राजकुमार, हवलदार संतराम मीना और सिपाही नीज भार्गव हैं। इस बारे में देर रात पुलिस को ये खबर मिली थी कि कुछ लोग काले हिरण का शिकार करने आए है। इस जानकारी के मिलते ही पुलिस गुना के आरोन इलाके में शिकारियों को पकड़ने गई थी। तभी ये वारदात घटित हो गई।

गुना में हुई इस घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, जिले के आरोन थाने (aaron police station) के पुलिसकर्मियों को देर रात ये जानकारी मिली थी कि पास के जंगल में कुछ शिकारी काले हिरण के शिकार के लिए रुके हुए हैं। जिसके आधार पर 6 लोग शिकारियों को घेरने के लिए वहां पहुंचे।

जहां पर शिकारियों और पुलिसकर्मियों का आमना-सामना हुआ। जिसमें शिकारियों की ताबड़तोड़ गोलीबारी से एक एसआई और 2 सिपाहियों की मौत हो गई। इस घटना में तीन सिपाही घायल भी हो गए हैं, जोकि अस्पताल में भर्ती हैं।

आपात बैठक का आगाज

इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने निवास पर आज सुबह 9.30 बजे उच्चस्तरीय आपात बैठक बुलाई है। इस बैठक में राज्य गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव, डीजीपी, एडीजी, पीएस गृह सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे। जिसमें इस घटना को लेकर सरकार क्या कदम उठाती है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story