Madhya Pradesh: नौकरी दिलाने का झांसा देकर बीजेपी नेता ने युवती से किया रेप, केस दर्ज

Madhya Pradesh: नौकरी दिलवाने के नाम पर भाजपा नेता ने 28 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Network
Newstrack Network
Published on: 23 Sep 2022 11:25 AM GMT
Madhya Pradesh News In Hindi
X

 बीजेपी नेता ने युवती से किया रेप (image social media)

Madhya Pradesh: संस्कारधानी जबलपुर में बड़ी दुर्घटना को अंजाम दिया गया है। यहां नौकरी दिलवाने के नाम पर 28 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है। युवती का आरोप है कि भाजपा नेता (व्यापारी प्रकोष्ठ) उसे जबलपुर से भोपाल लेकर आया और कार में रेप (Rape In Bhopal) किया। पीड़िता रोने लगी तो उसे वापस जबलपुर ले गया और हाईवे पर छोड़ दिया। पीड़िता का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया। नौकरी नहीं मिलने पर पीड़िता गुरुवार को भोपाल पहुंची और टीटी नगर थाने (TT Nagar police station) में शिकायत दर्ज करवाई।

ये है पूरा मामला

बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती ने पुलिस को बताया, मैं जबलपुर में प्राइवेट कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करती हूं। मैं नगर निगम जबलपुर (Municipal Corporation Jabalpur) में नौकरी की तलाश में अपना रिज्यूम लेकर गई थी। वहां मुझे शशिकांत सोनी मिला। मैंने उससे पूछा कि कम्प्यूटर कक्ष कहां है। उसने मुझसे पूछा, क्यों? मैंने बताया कि मैं नौकरी के लिए रिज्यूम देने आई हूं। उसने मेरा रिज्यूम और डॉक्यूमेंट देखे। बोला- मैं तुम्हारी सरकारी नौकरी लगवा दूंगा। उसने मुझसे करीब 1 घंटे तक वहीं पर खड़े-खड़े बात की और कहा सरकारी नौकरी के लिए खर्चा लगेगा। मैंने पूछा कितना, उसने कहा- 1 लाख 80 हजार रुपए लगेंगे। मैंने कहा ठीक है, अरेंज करूंगी। मैंने रुपए अरेंज करके शशिकांत को फोन किया। वह बोला- ठीक है, अपने डॉक्यूमेंट और रिज्यूम लेकर भोपाल चलना पड़ेगा। जबलपुर से कोई काम नहीं होता। सभी नेता भोपाल में ही हैं।

5 मार्च की सुबह साढ़े 5 बजे शशिकांत मुझे अपनी कार से लेकर भोपाल आया। हम लोग 12 बजे भोपाल पहुंचे। वह मुझसे गाड़ी में ही बैठने का कहकर, रिज्यूम और डॉक्यूमेंट लेकर कहीं चला गया। हम जहां गए थे मुझे एरिया का नाम नहीं पता, पर मार्केट एरिया था। शशिकांत डेढ़ घंटे बाद आया और बोला कि तुम्हारा काम हो गया है। मैंने कहा, घर चलते हैं। इस पर शशिकांत बोला कि मेरे और भी काम हैं। मैं वह भी कर लूं। तुम गाड़ी में ही बैठना। वह अलग-अलग जगह मुझे लेकर गया। कहीं से 15 मिनट में वापस आता। कहीं से 30 मिनट में...।

वह शाम को मुझे तालाब के किनारे ले गया। उसने सैंडविच व वेफर्स लिए थे। तालाब किनारे वह बोतल से कुछ पी रहा था। मुझे नहीं मालूम क्या पी रहा था। वहां से मुझे लेकर रात में करीब 9 बजे टीटी नगर स्टेडियम के पीछे जैन मंदिर के सामने आया। सैंडविच खाते-खाते वापस रख दिया और मुझे इधर-उधर हाथ लगाने लगा। गाड़ी के बंद कर दिए। कार लॉक कर संबंध बनाए। मैं रोने लगी। रात में जबलपुर लेकर लौटा और हाईवे पर छोड़ दिया। यहां से मैं घर चली गई। शशिकांत बार-बार मुझसे माफी मांग रहा था। उसके बाद मैसेज से बातचीत होती रही। अब मैं नौकरी का पूछती हूं, तो गुस्सा करता है। अब तो उसने मेरा फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिया। शशिकांत से कोई संपर्क नहीं है।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने युवती की शिकायत मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी गिरफ्त से बाहर है। अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस एक बार फिर बीजेपी नेताओं के चरित्र पर सवाल खड़े किये हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story