Madhya Pradesh: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर भाई ने बहन से की मारपीट, FIR दर्ज कर भेजा जेल

Madhya Pradesh : रीवा के मानस नगर में शराब के लिए पैसे नहीं देने पर भाई ने बहन के साथ मारपीट कर दी।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 9 Oct 2022 10:57 AM GMT (Updated on: 9 Oct 2022 11:09 AM GMT)
भाई ने बहन से की मारपीट। (Social Media)
X

भाई ने बहन से की मारपीट। (Social Media)

Madhya Pradesh : रीवा के मानस नगर में भाई नशेड़ी भाई ने बहन और भाई के रिश्ते को कलंकित किया है। शराब के लिए पैसे नहीं देने पर भाई ने बहन के साथ मारपीट कर दी। मारपीट की घटना में बहन को काफी चोट भी आई है। वहीं, बहन की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के एवं पड़ोस के लोगों ने पीड़िता का बीच बचाव किया किया।

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर भाई ने बहन से की मारपीट: पुलिस

समान पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी बहन से शराब के लिए रुपए मांगे थे। लेकिन बहन ने मना कर दिया, जिससे आरोपी आक्रोशित होकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। मारपीट के बाद पीड़िता थाने पहुंची और भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल समान पुलिस ने आरोपी को पकड़कर केंद्रीय जेल भेज दिया है। ये घटना समान थाना क्षेत्र के मानस नगर की बताई जा रही है।

पीड़िता ने दी ये जानकारी

पीड़िता ने मीडिया को बताया कि सुबह 9 बजे अपने कमरे से बाथरूम जा रही थी। तभी बड़ा भाई मनीष मिश्रा आया। उसने आते ही शराब पीने के लिये 500 रुपए मांगे। हालांकि मैंने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद वह गंदी-गंदी गाली देने लगा और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी।

आगे पीड़िता ने बताया कि आरोपी भाई ने मुझे ड्रग तस्करी के झूठे केस में जेल भेजवाने की धमकी दी। साथ ही सामने रखी बाल्टी और पुरानी ट्यूबलाइट से मारपीट करने लगा, जिससे मेरे दाहिने हाथ और दोनों पैर के जांध में चोट आई है। मारपीट के बाद मैं रिपोर्ट करने के लिए थाने चलने लगी। ऐसे में वह घर के गेट में ताला लगाकर मुझे अंदर कैद कर दिया। धमकी देते हुए कहा कि अगर बाहर गई तो जान से खत्म कर दूगां। चीख पुकार सुनकर पड़ोस के लोग आए तब कही जाकर मेरी जान बची।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story