×

Madhya Pradesh News: सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ हादसा, पैर में घुसा लोहे का सरिया, रद्द हुआ चुनावी दौरा

Madhya Pradesh News: रविवार को देर शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के सीहोर में बूथ विस्तारक अभियान में शामिल होने के लिए गए हुए थे लेकिन इसी दौरान उनके पैर में एक लोहे का रॉड टकरा गया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 31 Jan 2022 11:01 AM GMT
Madhya Pradesh News In Hindi
X

पैर में सरिया घुसने से घायल हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। (Social Media) 

Madhya Pradesh News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), उत्तराखंड (Uttarakhand) समेत देश के पांच राज्यों में अगले महीने विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) शुरू होने हैं। जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) अपने सभी बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार के लिए अलग-अलग राज्यों में जिम्मेदारियां सौंपी है। विधानसभा चुनाव के प्रचार के तैयारियों को लेकर ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) बूथ विस्तारक अभियान चला रहे हैं। इसी अभियान के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) के पैर में एक चोट आ गई है।

सीहोर में बूथ विस्तारक अभियान में शामिल होने के गए थे शिवराज

रविवार को देर शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) मध्य प्रदेश के सीहोर में बूथ विस्तारक अभियान (Booth expansion campaign in Sehore) में शामिल होने के लिए गए हुए थे लेकिन इसी दौरान उनके पैर में एक लोहे का रॉड टकरा गया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। चोट लगने के तुरंत बाद ही उनके काफिले में शामिल एंबुलेंस स्टाफ के मदद से उनका प्राथमिक उपचार किया गया। चोट लगने के कारण शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ठीक तरीके से चल नहीं पा रहे हैं।

शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) का अपने बाएं पैर में पट्टी बांधा हुआ एक तस्वीर सोमवार को सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने लगा। जब इस तस्वीर के बारे में और जानकारी निकली तो पता चला यह हादसा उनके साथ रविवार को देर शाम सीहोर में यह हादसा हुआ। पैर में चोट लगने के कारण मुख्यमंत्री को चलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने सीहोर में अपना बूथ विस्तारक अभियान (Booth expansion campaign in Sehore) तब भी पूरा किया।

उत्तराखंड में BJP के लिए चुनावी प्रचार अभियान में जाने वाले थे शिवराज सिंह चौहान

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) विधानसभा चुनाव 2022 (Assembly Election 2022) के मद्देनजर उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party in Uttarakhand) के लिए चुनावी प्रचार अभियान में जाने वाले थे। लेकिन चुनाव आयोग (Election commission) द्वारा 31 जनवरी तक सभी प्रकार की चुनावी रैलियों और रोड शो पर प्रतिबंध लगाए जाने के कारण उन्होंने अपना उत्तराखंड का दौरा रद्द कर दिया है। लेकिन शिवराज सिंह चौहान अब 1 फरवरी को गोवा विधानसभा चुनाव (Goa assembly elections) के लिए वहां बीजेपी के चुनावी प्रचार का कमान संभालेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story