×

PUBG फिर बना काल, गेम खेलते दिव्यांग की निकली चीख और हो गई मौत

मध्य प्रदेश के देवास जिले के औद्योगिक क्षेत्र शांतिनगर में 19 वर्षीय विकलांग दीपक पबजी गेम खेलते हुए अचानक चिल्लाया और उसके बाद उसकी मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Sep 2021 3:35 AM GMT
Dewas District 19 year old handicapped boy died playing pubg game
X

19 वर्षीय विकलांग लड़के की पबजी गेम खेलते मौत। (Social Media)

Madhya Pradesh: आजकल युवाओं के साथ बच्चों के ऊपर पबजी गेम का ऐसा नशा चढ़ा है। जिसकी वजह से कईयों को अपनी जिंदगी से भी हाथ धोना पड़ रहा है। ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के देवास जिले से सामने आया है, जहां 18 साल का युवक अपने मोबाइल पर पबजी ने खेल रहा था, जिसके कारण उसकी जान चली गई। मृतक का नाम दीपक बताया जा रहा है।

परिवार के लोगों ने बताया कि गेम खेलते समय अचानक उसके मुंह से चीख निकली और वो बेहोश हो गया। जिसके बाद परिवार के लोग उसे फौरन अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया। घटना जिले के अमौना शांति नगर में रविवार को घटित हुआ। अब पुलिस इस मामले जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार पता चला कि मृतक 19 साल का दीपक राठौर पैर से दिव्यांग था। उसने इस साल 10वीं की परीक्षा पास की थी और वो 11वीं क्लास में एडमिशन लिया था। रविवार दोपहर दीपक रोज की तरह पबजी खेल रहा था। इस बीच वो जोर से चीखा। उस वक्त केवल उसकी भांजी ही घर पर थी। उसने आसपास के लोगों को बुलाया और अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पबजी खेलने का था शौकीन

परिजनों ने पुलिस को बताया कि दीपक पबजी का शौकीन था। हर वक्त खेलता था। हादसे के वक्त उसकी मां काम पर गई थी। घर के बाकी सदस्य किसी दूसरे कामों में व्यस्त थे, जिस वक्त दीपक की मौत हुई। उससे कुछ ही मिनट पहले भांजी ने दीपक से दूध लाने को कहा था।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भोपाल भेजी जाएगी

अस्पताल में डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया था, जिस के बाद पुलिस ने इस मामले में अज्ञात कारणों को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मृतक की विसरा रिपोर्ट के आने के बाद ही कुछ भी खुलकर कहा जा सकेगा। बता दें कि रिपोर्ट भोपाल भेजी जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story