Madhya Pradesh News: युवक की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

Madhya Pradesh: प्रेमी के जाल में फंसने के बाद युवती ने बदनामी के डर से बचने के लिए अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए अपने ही शरीर पर आग लगा ली है। युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 9 Oct 2022 5:10 PM GMT
Madhya Pradesh News
X

Madhya Pradesh: युवक की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने खुद को लगाई आग

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां प्रेमी के जाल में फंसने के बाद युवती ने बदनामी के डर से बचने के लिए अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए अपने ही शरीर पर आग लगा ली है। आग जनी की घटना से युवती का शरीर 95 प्रतिशत से ज्यादा जल चुका है। युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। युवती का उपचार संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि युवती की स्थिति बहुत ही गंभीर है।

ये है पूरा मामला

रीवा जिले में प्यार में पागल युवती ने एक तरफा प्यार में गलत कदम उठा लिया है एक युवक ने युवती से दोस्ती का हाथ बढ़ाया और ब्लैकमेल करने लगा, जब परिजनों ने दशहरे में युवती की शादी दूसरे युवक से तय कर दी तो युवक युवती के होने वाले पति को फोन पर धमकी देना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं युवती और उसके होने वाले पति को यह कह कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि उसके पास अश्लील फोटो है।

लोकलाज के डर से युवती ने घर में आत्मघाती कदम उठाया, अपने आप को जिंदा जला लिया और अब संजय गांधी अस्पताल में जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रही है। दरअसल, युवती सतना में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का काम कर रही थी, जिसके साथ काम करने वाला राम किशन चौरसिया के द्वारा ब्लैकमेल करने का प्रयास किया गया, जब गुढ़ थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी उसके परिजनों ने रीवा में तय की तो इसकी भनक लगते ही आरोपी ब्लैकमेल करने लगा, जिसके चलते युवती ने आत्मघाती कदम उठाया है।

फोटो ऑडियो वायरल करने की धमकी देने पर उठाया आत्मघाती कदम: पीड़िता

वहीं, पीड़ित युवती ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि जिसके साथ में सतना में काम करते थी वह मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा था और फोटो ऑडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था जिसके चलते मैंने यह आत्मघाती कदम उठाया है

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story