×

Madhya Pradesh News: CM शिवराज सिंह चौहान दोबारा हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा- आप सुरक्षित रहें, खतरा पूरी तरह टला नहीं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी सामने आ रही है। सीएम शिवराज ने आज स्वयं ही ट्वीट कर इस बारे में लोगों को बताया।

Network
Newstrack NetworkPublished By aman
Published on: 15 Feb 2022 10:16 AM GMT
Madhya Pradesh News mp cm shivraj singh chouhan
X

Madhya Pradesh News mp cm shivraj singh chouhan

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) के एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी सामने आ रही है। सीएम शिवराज ने आज स्वयं ही ट्वीट कर इस बारे में लोगों को बताया। अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह लिखते हैं, 'मैंने अपना RT PCR (आरटी पीसीआर) टेस्ट कराया है। रिपोर्ट में मैं कोविड पॉजिटिव आया हूं। मुझे सामान्य लक्षण है। कोविड-19 की गाइडलाइन (Guideline) का पालन करते हुए मैंने स्वयं को आइसोलेट (Isolate) किया है। आगामी सभी कार्य मैं वर्चुअली (virtually) करूंगा। कल संत शिरोमणि रविदास जयंती (Ravidas Jayanti) के कार्यक्रम में, मैं वर्चुअली शामिल रहूंगा।'

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पहले से तय सभी बैठकों और कार्यक्रमों में वर्चुअली हिस्सा लेने की बात कही। बता दें, कि शिवराज सिंह चौहान इससे पहले बीते साल भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। तब उन्हें उनकी स्थिति को देखते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

'खतरा पूरी तरह से टला नहीं'

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, कि 'मध्यप्रदेश में अब कोविड पॉजिटिविटी रेट (covid positivity rate) घटकर 2 प्रतिशत रह गया है। आज 1,222 नए मामले सामने आए हैं। हालांकि, कोविड का प्रकोप कम हो गया है, लेकिन खतरा पूरी तरह से टला नहीं है। सावधानी जरूरी है। आर्थिक गतिविधियों पर लगायी रोक हटा ली गई है, लेकिन जरूरी है कि मास्क का उपयोग करें, अनावश्यक भीड़ से बचें।

कमलनाथ ने ट्वीट कर स्वस्थ होने की कामना की

दूसरी तरफ, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट कर शिवराज सिंह चौहान के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। एक ट्वीट में कमलनाथ ने लिखा, 'मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली है। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story