Madhya Pradesh News: मेले में दिनदहाड़े एक आदिवासी युवती से छेड़छाड़ करते दिखे मनचले, वीडियो हुआ वायरल

Madhya Pradesh News: जिला अलीराजपुर के वालपुर कस्बे में आयोजित भगोरिया मेले में भीड़भाड़ के बीच कुछ युवकों ने दो युवतियों से छेड़छाड़ की। घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 March 2022 1:52 PM GMT
Madhya Pradesh News Tribal girl molested in Bhagoria fair of Alirajpur video went viral
X

दिनदहाड़े एक आदिवासी युवती से छेड़छाड़ करते दिखे मनचले।

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल क्षेत्रों में इन दिनों भगोरिया उत्सव मनाया जा रहा है। भगोरिया आदिवासी समाज का एक ऐसा त्यौहार है जिसमें उनके कला-संस्कृति और परंपरा का मेला लगता है। हरेक साल मार्च में लगने वाले इस मेले की काफी प्रसिध्दि है, लोग न केवल देश से बल्कि विदेश से भी इसका लुत्फ उठाने आते हैं। लेकिन आदिवासी बहुल जिला अलीराजपुर (District Alirajpur) में लगे इस मेले से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने आदिवासियों के इस महान परंपरा को कलंकित करने का प्रयास किया है। जिले के वालपुर कस्बे में आयोजित भगोरिया मेले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शर्मसाक करने वाली घटना

वालपुर में आयोजित भगोरिया मेले (Bhagoria Fair) में भीड़भाड़ के बीच कुछ युवकों ने दो युवतियों से छेड़छाड़ की। इस दौरान एक युवक ने तो युवती को जबरन चूम लिया। जबकि दूसरे ने उसे भीड़ में खींचा और इसी तरह की गंदी हरकत करने लगा। घटना शुक्रवार की बतायी जा रही है। जिसका वीडियो अब सामने आय़ा है। सबसे शर्मनाक बात ये रही कि घटना के दौरान आसपास खड़े लोग हंसते दिखे औऱ किसी ने लड़कियों को बचाने की कोशिश नहीं की। घटना को लेकर आदिवासी समाज में जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एमपी पुलिस की भी जमकर खिंचाई हो रही है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित

अलीराजपुर एसपी (Alirajpur SP) ने लोगों को भरोसा देते हुए कहा कि इस मामले में आऱोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

कांग्रेस ने साधा निशाना

उधर, मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने घटना को लेकर शिवराज सरकार को घेरते हुए पूछा, शिवराज जी बेटियों की सुरक्षा कौन करेगा। क्या सरकार को कभी शर्म आएगी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story