×

Video: नाक से सरका मास्क, तो पुलिसकर्मियों ने ऑटो ड्राइवर को बेरहमी से पीटा

एसपी आशुतोष बागरी पर जानकारी देते हुए बताया है, "वीडियो में दिखाई दे रहे दोनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है।"

Chitra Singh
Published on: 7 April 2021 6:52 AM GMT
Video: नाक से सरका मास्क, तो पुलिसकर्मियों ने ऑटो ड्राइवर को बेरहमी से पीटा
X

(फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना तेजी से फैल रहा है, ऐसे में सभी राज्य सरकारों ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य कर दिया है। इसी दौरान मध्य प्रदेश से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया है। वीडियो में मध्य प्रदेश पुलिस एक ऑटो ड्राइवर को सड़क पर गिराकर लात-घूसों से पीट रही है। इस वीडियो को देखकर सभी लोग मध्य प्रदेश पुलिस पर थू-थू कर रहे हैं।

ऑटो ड्राइवर का नाम कृष्णा कंजीर बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, ऑटो ड्राइवर कृष्णा कंजीर का फेस मास्क नाक से हट सरकर नीचे चला आया था, तभी दो पुलिसकर्मियों ने उसे देख लिया। पुलिसकर्मियों ने उससे थाने में आने को कहा, लेकिन ऑटो ड्राइवर कृष्णा ने थाने आने से इनकार कर दिया। ऑटो ड्राइवर के मना करते ही एक पुलिसकर्मी ने उसकी पेंट पकड़ लिया। वहीं ऑटो ड्राइवर कृष्णा कंजीर ने भी पुलिसकर्मी की कॉलर पकड़ लिया। कॉलर पकड़ते ही दोनों के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। नोकझोंक इतना बढ़ गया कि पुलिसकर्मियों ने ऑटो ड्राइवर को सड़क पर गिरा जमकर लात-घूसों से पीटा। इसी दौरान ऑटो ड्राइवर का बेटा, बहन और भाभी भी मौजूद थी। उन्होंने पुलिसकर्मियों से अनुरोध कर रही थी कि वे उसे न मारे लेकिन उन पुलिसकर्मियों ने उनकी बातों को अनदेखा किया और ऑटो ड्राइवर को मारते ही दिखें।

मध्य प्रदेश वायरल वीडियो (फोटो- सोशल मीडिया)

एसपी ने दी जानकारी

मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस मामले पर एसपी आशुतोष बागरी पर जानकारी देते हुए बताया है, "वीडियो में दिखाई दे रहे दोनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है और सीएसपी को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।"

सस्पेंड हुए दोनों पुलिसकर्मी

बताते चलें कि वायरल वीडियो में दिख रहे दोनों पुलिसकर्मियों का नाम धर्मेंद्र जाट और कमल प्रजापति बताया जा रहा है। मामला सामने आने के बाद इंदौर के एसपी आशुतोष बागरी ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। ऐसी हरकतों को देखकर लोग मध्य प्रदेश पुलिस पर कई सवाल उठा रहे है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story